Bhavya Bishnoi Met Amit Shah:कुलदीप और भव्य बिश्नोई ने जीत के बाद पहली बार की अमित शाह से मुलाकात, कई विषयों पर हुई बातचीत, जानिए क्या-क्या रहा खास

हरियाणा के भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई व विधायक भव्य बिश्नोई ने मंगलवार को नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। 
 

Bhavya Bishnoi Met Amit Shah: हरियाणा के भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई व विधायक भव्य बिश्नोई ने मंगलवार को नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस दौरान बहुत सी चीज़े खास हुई जानकरी के अनुसार इस मुलाकात के दौरान भव्य बिश्नोई ने अमित शाह से आशीर्वाद लिया और गुजरात एवं आदमपुर उपचुनाव की जीत की बधाई दी। इसके साथ साथ कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि बेजोड़ संगठनकर्ता, महान व्यक्तित्व के धनी गृह मंत्री अमित शाह से आज हरियाणा और राजस्थान की राजनीतिक परिस्थतियों के बारे विस्तृत चर्चा की है। 

जानिए राजस्थान में बिश्नोई समाज करेगा कितनी सीटों पर राज 

जानकारी के अनुसार राजस्थान में बिश्नोई समाज 7 लोकसभा क्षेत्रों में 37 विधानसभा सीटों पर प्रभाव व निर्णायक भूमिका में है। वर्तमान में 5 विधायक है। जब कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस पार्टी में थे तब उन्हें राजस्थान में स्टार प्रचारक बनाकर भेजा था। कुलदीप बिश्नोई मौजूदा समय में अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के संरक्षक है। इसका मुख्यालय मुकाम जोधपुर में है। कुलदीप आदमपुर उपचुनाव में जीत के बाद करीब 5 बार राजस्थान के दौरे पर जा चुके हैं। ऐसे में भाजपा कुलदीप बिश्नोई को राजस्थान विधानसभा चुनावों से पहले संगठन में अहम जिम्मेदारी दे सकती है।

 कुलदीप बिश्नोई को दी जाएगी यह एहम ज़िम्मेदारी 

आगे भविष्य में आने वाले चुनावों के चलते कुलदीप बिश्नोई राजस्थान में अपनी सरगर्मियां बढ़ाने जा रहे हैं। कुलदीप के जनवरी 2023 में राजस्थान के लिए दौरे शुरू हो रहे हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कुलदीप बिश्नोई को भाजपा संगठन में शामिल करके राजस्थान चुनावों में कोई अहम जिम्मेदारी दे सकती है।