Skynews100-hindi-logo

उम्मीद से भी ज्यादा डिस्काउंट! Vivo T1 पर पूरे 15,300 रुपये की छूट, हाथ से जाने ना दें मौका

vivo T1 44W स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट की तरफ से तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये स्मार्टफोन एक बेहतरीन कैमरे के साथ अच्छे स्मूद डिस्प्ले और दमदार चार्जिंग स्पीड के साथ मार्केट में उतारा गया है
 
उम्मीद से भी ज्यादा डिस्काउंट! Vivo T1 पर पूरे 15,300 रुपये की छूट, हाथ से जाने ना दें मौका

Smartphone Discount: vivo T1 44W स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट की तरफ से तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये स्मार्टफोन एक बेहतरीन कैमरे के साथ अच्छे स्मूद डिस्प्ले और दमदार चार्जिंग स्पीड के साथ मार्केट में उतारा गया है. इस स्मार्टफोन पर जो डील कंपनी की तरफ से ऑफर की जा रही है उससे बेहतरीन डील शायद ही आपको देखने को मिलेगी. ऐसे में आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं.  

क्या है vivo T1 स्मार्टफोन पर ऑफर 

अगर बात करें ऑफर की तो इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों को तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर बात करें स्मार्टफोन की कीमत की तो ये वैसे तो 20,990 रुपये है लेकिन इस पर ग्राहकों को 23 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जो फ्लिपकार्ट की तरफ से है. डिस्काउंट के बाद फ्लिपकार्ट से इस स्मार्टफोन को 15,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. वैसे इस स्मार्टफोन को और भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है क्योंकि इस पर एक स्पेशल ऑफर दिया जा रहा है लेकिन वो डायरेक्ट डिस्काउंट नहीं है बल्कि उसमें एक ट्विस्ट है. 

एक्सचेंज बोनस का भी मिल रहा है लाभ 

इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों को एक्सचेंज बोनस का भी लाभ मिल रहा है. ये एक्सचेंज बोनस 15,300 रुपये का है ऐसे में अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है जिसकी कंडीशन काफी अच्छी है तो आप इसे एक्सचेंज कर सकते हैं. अगर सब कुछ ठीक रहता है तो ये बोनस पूरी तरह से मिल जाएगा और फिर लिस्टेड प्राइज यानी 15,999 रुपये में से 15,300 रुपये की रकम कम कर दी जाएगी. इसके बाद ग्राहकों को सिर्फ 699 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे.