• शादी के लिए लड़कियों को हरियाणा सरकार दे रही 51 हजार रुपये, जानें कैसे करें अप्लाई?

    Written Byby Admin

    Published onMon, 26 Sep 2022

    बिहार के बक्सर में भाभी अपने देवर की सचाई बताने के लिए थाने में पहुंच गई। महिला ने पुलिस को बताई अपनी सारी सचाई उन्होंने कहा की मेरे पति बहार रहते है और अपने देवर पर छेड़खानी और अभद्रता का आरोप लगाया है। पीड़िता ने खुद थाने पहुंचकर पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है। घटना के दिन नगर पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची भी लेकिन तब तक आरोपित देवर फरार हो गया था।

    महिला ने बताया कि उनकी शादी 2013 में हुई थी। और मेरे पति दो-तीन साल से काम के सिलसिले में बाहर रहते हैं। जबकि वो अपने दो देवरों के परिवार के साथ घर पर ही रहती हैं। महिला के अनुसार पति के बाहर चले जाने के बाद से ही उनका एक देवर विक्की पांडेय उन पर गंदी निगाह रखता है। आए दिन गंदी नजरों से देखता है। इस बीच 21 सितंबर की रात नौ बजे देवर शराब के नशे में अपनी भाभी के कमरे में घुस गया।

    इस दौरान देवर अपनी भाभी के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास करने लगा। इस बीच पीड़िता ने जब शोर किया तो देवर वहां से भाग गया। इस दौरान वह मारपीट करते हुए भाभी को देख लेने की धमकी देकर भाग गया। घटना की शिकायत पीड़िता ने अपने पिता से की तो उन्होंने तत्काल नगर थाना को इसकी सूचना दी। हालांकि, जब तक पुलिस पहुंची तब तक आरोपित भाग गया था। इधर घटना के तीन दिन बाद भी पुलिस को कोई कार्रवाई नहीं करते देख पीड़िता ने एसपी से इसकी लिखित आवेदन देते हुए शिकायत के साथ सुरक्षा की मांग की है।

     

Latest Topics

    More From Sky News 100