• Chanakya Niti: लड़कों की इन चीजों के पीछे पागल हो रही है लड़कियां, करना चाहती है यह काम

    Written ByDeepika Pandey

    Published onMon, 21 Nov 2022

    Chanakya Niti: लड़कों की इन चीजों के पीछे पागल हो रही है लड़कियां, करना चाहती है यह काम

    Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य जी के अनुसार लड़कियां लड़के अपने लिए एक बेहतर जीवन साथी ढूंढने की कोशिश करते हैं. लड़कों में कुछ गुण ऐसे होते हैं, जिन्हें देखते ही लड़कियां फिदा हो जाती है. इस तरह के लड़कों को पाने के लिए वह हर तरह की कोशिश करती है. बता दे कि महिलाएं ऐसे पुरुषों की तरह बहुत आकर्षित होती है जिनमें इस प्रकार के खास गुण होते हैं.

    शांत स्वभाव (Chanakya Niti):

    अक्सर लड़कियां शांत वसूल किए हुए लड़कों की तरफ ज्यादा आकर्षित होती है. अगर चाणक्य नीति के हिसाब से बताया जाए तो पुरुष शांत होना चाहिए जिसकी बोली सौम्य हो. ऐसे लड़कों पर लड़कियां फिदा हो जाती है.

    ईमानदार (Chanakya Niti):

    हर पत्नी व प्रेमिका चहाती है कि उसका पति दूसरी स्त्री को बुरी नजर से ना देखें. वह किसी भी महिला की तरफ आकर्षित ने हो. पुरुष को अपना अच्छा संबंध बनाने के लिए हर संभव कोशिश करनी चाहिए.

    बातों को सुनने समझने वाला (Chanakya Niti):

    आचार्य चाणक्य के अनुसार हर लड़की जाती है कि उसका जीवन साथी उसकी बातों को सुने और समझे तथा उसकी छोटी-छोटी जरूरतों को पूरा करें. जब महिला का जीवनसाथी उसकी बातों को सुनता है तो उसे अच्छा सुकून मिलता है. अक्सर महिलाएं उन पुरुषों को पसंद नहीं करती जो कठोर बोलते हैं तथा अपनी मनमानी करते हैं.

Latest Topics