• महिला सिपाही को वर्दी पहनकर वीडियो बनाना पड़ा मंहगा, वायरल होने पर हुई सस्पेंड

    Written Byby Admin

    Published onThu, 22 Sep 2022

    महिला सिपाही को वर्दी पहनकर वीडियो बनाना पड़ा मंहगा, वायरल होने पर हुई सस्पेंड

    Trending Video: इंटरनेट पर वीडियो देखते हुए आपने ऐसे कई लोग देखे होंगे जो अपने बैकग्राउंड में म्यूजिक या डायलॉग चलाकर केवल लिप्सिंग करते हैं. आजकल ये एक ट्रेंड बन चुका है और हर कोई इस ट्रेंड को फॉलो (Follow) करने का मौका ढूंढता रहता है. ऐसे में एक महिला पुलिस कॉन्स्टेबल ने भी एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट कर दिया जिसकी शिकायत कर दी गई.

    रील बनाना पड़ गया भारी

    वीडियो में दिख रही महिला कॉन्स्टेबल नीरजा (Neerja) मूवी के गाने ‘ऐसा क्यूं मां’ पर एक्टिंग करती नजर आ रही हैं. उन्होंने पुलिस की यूनिफॉर्म पहनी हुई है. इस तरह के कुछ और मामले भी सामने आ चुके हैं जहां पर पुलिस के जवान वर्दी में ही रील (Reel) बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं.

    महिला सिपाही हुई सस्पेंड

    ये वीडियो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद में शूट किया गया था. वीडियो के वायरल होने के बाद एसएसपी ने महिला कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया. आपको जानकर हैरानी होगी कि पिछले एक ही हफ्ते के अंदर ये दूसरा सस्पेंशन (Suspension) है. महज कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो के वायरल होने से महिला कॉन्स्टेबल के लेने के देने पड़ गए. इससे सबक मिलता है कि अगर सोशल मीडिया सावधानी (Alertness) से इस्तेमाल न किया जाए तो मुसीबतों में भी डाल सकता है.

    लोगों ने की थी शिकायत

    सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करने के बाद कुछ लोगों ने ट्विटर (Twitter) पर इसे रीट्वीट करके शिकायत भी की थी. इसके बाद एसएसपी हेमंत कुटियाल (SSP Hemant Kutiyal) ने मामले की जांच के आदेश दिए. जांच पूरी होने के बाद महिला कॉन्स्टेबल को सस्पेंशन लेटर सौंप दिया गया.

Latest Topics

    More From Sky News 100