• Twitter से इंजीनियर्स को Fire करने के बाद Elon Musk ने दी Hacker को 'Job', ये काम करने के लिए दिया 12 हफ्ते का समय

    Written ByDeepika Pandey

    Published onFri, 25 Nov 2022

    Twitter से इंजीनियर्स को Fire करने के बाद Elon Musk ने दी Hacker को 'Job', ये काम करने के लिए दिया 12 हफ्ते का समय

    Twitter के नए मालिक एलन मस्क ने हाल ही में करीब 4 हजार कर्मचारियों को नौकरी से निकाला है. अब उम्मीद की जा रही है कि मस्क कंपनी के लिए कई भर्तियां करेंगे. एलन मस्क ने हाल ही में जॉर्ज हॉट्ज (George Hotz) को हायर किया है. यह वहीं हैं, जिन्होंने 2007 में आईफोन को हैक (iPhone Hack) करके चर्चा में आए थे. यही वो पहले शख्स ने जिन्होंने आईफोन को अनलॉक किया था. इससे पहले हॉट्ज (George Hotz) मस्क की SpaceX के साथ भी जुड़े थे. अब मस्क ने ट्विटर पर सर्च ऑप्शन को फिक्स करने के लिए हायर किया है. जॉर्ज हॉट्ज उन फ्लॉज को ठीक करने के लिए 12 हफ्ते हैं जो अधिकांश इंजीनियर सालों में नहीं कर सके.

    12 हफ्ते में करना होगा ये काम

    जॉर्ज हॉट्ज ने ट्वीट करते हुए कहा, 'मैं सैन फ्रांसिस्को में रहने की कीमत पर ट्विटर में 12 हफ्ते की इंटर्नशिप करने को तैयार हूं.' एलन मस्क ने उनके ट्वीट का जवाब बात करने की पेशकश के साथ दिया. हॉट्ज ने कहा, 'मैं 12 सप्ताह में डॉक्यूमेंट और उन 1000 माइक्रोसर्विसेज में से कुछ को साफ करने में मदद कर सकता हूं.'

    ट्विटर में रहेंगे इंटर्न के तौर पर

    उन्होंने साथ ही साफ किया कि वो ट्विटर में सिर्फ इंटर्न हैं और उन्हें ट्विटर में 12 हफ्ते के लिए ब्रोकन सर्च को ठीक करने के लिए काम पर रखा गया है.

    कौन हैं जॉर्ज हॉट्ज?

    जॉर्ज हॉट्ज कार्नेगी मेलन विश्वविद्यालय से कंप्यूटर साइंस ग्रेजुएट हैं. उन्होंने Google, Facebook और SpaceX के साथ इंटर्नशिप की है. वो 2015 से 2018 तक comma.ai के सीईओ थे. अब एलन मस्क ने उनको इंटर्न के तौर पर ट्विटर में रखा है. यहां वो सर्च ऑप्शन को फिक्स करने का काम करेंगे.

Latest Topics