• Amitabh Bachchan: शादीशुदा मर्दों को अमिताभ ने दी बड़े काम की सलाह, कहा- 'चुप-चाप पत्नी से...'

    Written ByDeepika Pandey

    Published onThu, 24 Nov 2022

    Amitabh Bachchan: शादीशुदा मर्दों को अमिताभ ने दी बड़े काम की सलाह, कहा- 'चुप-चाप पत्नी से...'

    Amitabh Bachchan Advice: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जो भी कहते हैं दर्शक बड़े ध्यान से सुनते हैं. वहीं, हाल ही में बिग बी ने शादीशुदा मर्दों के लिए कुछ सलाह शेयर की है जो उनके बड़े काम आने वाली है. एक्टर ने कहा कि किसी को अपनी पत्नी से कुछ सवाल नहीं करना चाहिए. आपको बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने पॉपुलर क्विज गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' (Kaun Banega Crorepati) में इस बारे में बात की थी. जब हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट बीरेन ने अमिताभ से कहा कि उनकी पत्नी उनकी डाइट को कंट्रोल करती हैं. उन्होंने बताया कि वो खाने को लेकर काफी पजेसिव हैं. 

    याद आया पिछले सीजन का वीडियो

    इसके बाद शो में 'केबीसी' (KBC 14) के पिछले सीजन का एक वीडियो दिखाया गया जिसमें अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और पोती नव्या नवेली नंदा गेस्ट बनकर पहुंची थीं. वीडियो में जया बच्चन कहती हैं- 'जब उनसे पूछा जाता है कि आप क्या खाएंगे. तब वो मुझसे कहते हैं 'जो भी आपका मन करे'. फिर जब मैं उनसे पूछती हूं कि क्या मैं उन्हें रोटी, वड़ा पाव या सूप दूं तो उन्हें इनमें से कुछ भी नहीं चाहिए होता. फिर वो कहते हैं जो भी आपको ठीक लगे. इसका क्या मतलब है?'

    अमिताभ ने दिया मजेदार जवाब

    वीडियो देखने के बाद होस्ट अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठे बीरेन से कहते हैं-'सर देखा पत्नी से ज्यादा बहस नहीं करनी चाहिए. वो जो बोले उस चुप चाप मान लेना चाहिए. ना मिले बैंगन, भिंडी या आलू कोई बात नहीं'. इसके अलावा बात करें बिग बी के वर्कफ्रंट की तो इस साल उनकी 'ब्रह्मास्त्र', 'ऊंचाई' और 'गुडबॉय' जैसी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. वो हाल ही में सूरज बड़जात्या की फिल्म 'उंचाई' में नजर आए, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा अनुपम खेर, डैनी डेन्जोंगपा, बोमन ईरानी, ​​सारिका और नीना गुप्ता के अलावा परिणीति चोपड़ा ने भी अहम भूमिका निभाई थी. 

Latest Topics