• Answer Sheet Viral: Exam में छात्र ने कॉपी में लिखा- I LOVE MY POOJA, टीचर को दिए 100-100 के नोट

    Written ByDeepika Pandey

    Published onTue, 22 Nov 2022

    exam paper, student, i love my pooja, exam, question paper, trending news, viral news, social media, answer sheet, exam news&quot

    Student's Note In Answer Sheet: स्कूल-कॉलेज में कुछ छात्र ऐसे होते हैं जो पूरे साल मौज-मस्ती करते हैं, लेकिन जैसे ही परीक्षा का समय आता है तो पढ़ाई करने के बजाए आंसर सीट में उल्टे-सीधी चीजें लिख देते हैं. वही, कॉपी में कुछ स्टूडेंट्स ऐसी चीजें लिख देते हैं जो बाद में काफी वायरल हो जाती है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसे देखकर लोग आज भी मजाक बना रहे हैं. परीक्षा में जब सवालों का जवाब नहीं मिला तो छात्रों ने अजीबोगरीब चीजें लिख दी. एक स्टूडेंट ने अपनी कॉपी में अपनी लव स्टोरी लिख दी. उसने बड़े-बड़े अक्षरों में 'I LOVE MY POOJA' लिख दिया.


    सोशल मीडिया पर परीक्षा की कॉपी हो रही वायरल

    स्टूडेंट ने कॉपी में शायरी लिखा, 'ये मोहब्बत भी क्या चीज है, न जीने देती है न मरने देती है. ये दुआ करो वो न मिले तो मैं मर ही जाऊं.' ऐसे ही कई और शायरियां लिखी. आखिर में उसने कॉपी में लिखा, 'सर, इस लव स्टोरी ने पढ़ाई से दूर कर दिया. नहीं तो मैंने हाईस्कूल तक खूब पढ़ाई की. सर इसको लिखने के लिए वेरी वेरी सॉरी.' कॉपी चेक करने वाले टीचर ने जैसे ही यह देखा तो इसकी फोटो क्लिक ली और कॉपी में लाल पेन से लकीर खींच दिया. अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर कापी वायरल हो रहा है. ऐसे ही एक और तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें एक स्टूडेंट ने कॉपी के बीच 100-100 दो-तीन नोट रख दिए ताकि उन्हें अच्छे नंबर मिल जाए.

    hjgejgkj


    एक स्टूडेंट ने टीचर को सौ-सौ के तीन नोट रखे

    एक दूसरे स्टूडेंट ने टीचर को सौ-सौ के तीन नोट रखे और टीचर को घूस देने की कोशिश की ताकि वह परीक्षा में पास हो जाए. कॉपी पर लिखी हुई चीजों को पढ़कर मालूम पड़ रहा है कि यह रसायनिक विज्ञान की परीक्षा है,जिसमें छात्र को लग रहा था कि वह पास नहीं हो पाएगा और उसने पैसे देकर टीचर को पास की रिक्वेस्ट की. हालांकि, टीचर ने इसकी तस्वीर क्लिक कर ली और यह अब वायरल हो गया है. परीक्षा के दौरान छात्र ऐसी हरकतें करते हैं और फिर वायरल हो जाते हैं. बताया जा रहा है कि यह कॉपियां यूपी बोर्ड के किसी छात्र द्वारा लिखा गया है, जो कुछ साल पुराना है.

Latest Topics