Skynews100-hindi-logo

Arbaaz Khan Girlfriend: सोफे पर लेटकर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने दिए ऐसे कातिलाना पोज, बेकाबू हुए फैंस

 अरबाज खान की सुपरसेक्सी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो उनके बोल्ड लुक के चर्चे हर तरफ होने लगते हैं
 
Arbaaz Khan Girlfriend: सोफे पर लेटकर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने दिए ऐसे कातिलाना पोज, बेकाबू हुए फैंस

Giorgia Andriani Hot Look: अरबाज खान की सुपरसेक्सी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो उनके बोल्ड लुक के चर्चे हर तरफ होने लगते हैं. लेकिन इस बार जॉर्जिया ने कैमरे के सामने ऐसा हॉट लुक दिखाया कि देखने वालों के पसीने छूट जाएंगे. जॉर्जिया इन फोटोज में लेटकर कैमरे के सामने ऐसी अदाएं दिखा रही हैं कि देखने वाले उनके हुस्न के चर्चे कर रहे हैं. इन फोटोज को जॉर्जिया ने जैसे ही शेयर किया तो इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया और फैंस इन तस्वीरों देखकर आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं.

लेटकर दिए किलर पोज
इन तस्वीरों में जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) कैमरे के सामने अपने किलर लुक्स का जादू चलाती हुई दिखीं. एक्ट्रेस इन तस्वीरों में डीपनेक टॉप पहने हुई हैं और उसके साथ ही शॉर्ट्स पहने. इस डीपनेक ड्रेस को पहनकर जॉर्जिया डीपनेक ब्रा फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.

डीपनेक किया फ्लॉन्ट

इन तस्वीरों में जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) सोफे पर लेटी हुई हैं और कैमरे के सामने अपने किलर लुक्स का जादू चलाती हुई दिखीं. एक तस्वीर में एक्ट्रेस अकेले नजर आईं तो वहीं दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस के पैर पर उनका पालतू डॉग बैठा हुआ नजर आ रहा है.

खुद शेयर की फोटो

इस फोटो को जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'चिलिंग लाइक विलेन्स.' आपको बता दें, जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर अक्सर बोल्ड फोटोज का तड़का लगाती रहती हैं. इन फोटोज में कई बार बोल्डनेस की इतनी हद पार कर जाती हैं कि देखने वाले भी बेकाबू हो जाते हैं. 

फेमस विदेशी मॉडल हैं जॉर्जिया
जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) इटली की मॉडल और एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड में करियर बनाने की कोशिश कर रही हैं. जॉर्जिया इस वक्त अरबाज खान को डेट कर रही हैं. आए दिन एक्ट्रेस अरबाज संग हॉलीडे पर तो कभी पार्टी करती नजर आती हैं. हालांकि जॉर्जिया और अरबाज के बीच उम्र का फासला काफी ज्यादा है. लेकिन दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है.