Skynews100-hindi-logo

खूबसूरत लड़की ने होंठ पर करवाएं टैटू, सुबह उठकर देखा तो हो गया ऐसा बुरा हाल और फिर

कभी-कभी हम कुछ अच्छा करने के चक्कर में और भी बुरा कर बैठते हैं. खूबसूरत महिलाएं अपने आपको ज्यादा संवारने की कोशिश में कुछ ऐसा कर बैठती हैं, जिसके बारे में उन्होंने पहले कभी सोचा भी नहीं होगा. एक महिला ने अपने होठों को और खूबसूरत बनाने की कोशिश में बुरा कर बैठी, जिसके बाद अब उसे पछतावा हो रहा है. उसने अपने होठों पर टैटू बनवाया, लेकिन वह दर्दनाक दुष्प्रभावों से बिल्कुल अनजान थी.

 
खूबसूरत लड़की ने होंठ पर करवाएं टैटू, सुबह उठकर देखा तो हो गया ऐसा बुरा हाल और फिर

खूबसूरत होंठ पाने के चक्कर में हुआ बुरा हाल

मेलिसा ओ'कैलाघन (Melissa O’Callaghan) ने अपने होठों पर ब्लश टैटू करवाया, लेकिन उसे इसके परिणामों का कोई अंदाजा नहीं था. जब उसके साथ यह घटना हुई तो उसने इसे शेयर करने के लिए सोशल मीडिया पर ऐप टिकटॉक का सहारा लिया.

ब्लश टैटू करवाने के चक्कर में फंस गई मेलिसा

मेलिसा ने अपने फॉलोअर्स को यह दिखाया कि होंठ पर ब्लश टैटू करवाने के बाद यह कितने लाल और सूज गए थे. वीडियो को अब तक 20 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. मेलिसा ने कहा, 'मैं अपने लिप्स को और ब्लश करना चाहती थी और इससे पहले अपने नैचुरल होंठों की एक तस्वीर क्लिक की.'

पिछले कुछ वर्षों में यह टेक्निक तेजी से पॉपुलर

एक लिप ब्लश टैटू एक नॉन-इनवेसिव, सेमी-पर्मानेंट कॉस्मेटिक टैटू प्रक्रिया है जो फुलर, अधिक मोटे और डिटेल्ड होंठ के इफेक्ट को बनाने के लिए माइक्रोपिगमेंटेशन का यूज किया जाता है. यह तकनीक पिछले कुछ वर्षों में तेजी से लोकप्रिय हुई है, कई लोग अपने परिणाम ऑनलाइन साझा कर रहे हैं.

प्रॉसेस के बाद तस्वीरें सोशल मीडिया पर की शेयर

मेलिसा ने एक सुन्न करने वाली क्रीम की एक तस्वीर साझा की जो प्रक्रिया से गुजरने से पहले उनके होठों पर लगाई गई थी, हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि मेरे दिमाग में बहुत सारी चीजें एक साथ चल रही थी. प्रक्रिया के बाद उसने अपने इलाज की तस्वीरें साझा कीं, जहां उसके होंठ बेहद सूजे हुए और लाल दिखाई दे रहे थे.

टेंपरेरी टैटू होने की वजह से लड़की को मिली राहत

फिर उसने अपने होठों पर बर्फ का एक बड़ा बैग पकड़े हुए खुद की एक तस्वीर साझा की, जैसा कि उसने खुलासा किया, 'ऐसा लग रहा है जैसे मुझे आज रात इसका फल मिल गया.' लेकिन कुछ दिनों के बाद उसके होंठ ठीक होने लगे. होठों से लाल रंग उतरना शुरू हो गया था.