• Bengali Actress: कमाल के हुस्न की मलिकाएं हैं ये बंगाली एक्ट्रेसेज, बोल्डनेस में बॉलीवुड हसीनाएं भी लगेंगी इनके आगे फीकी

    Written ByDeepika Pandey

    Published onFri, 25 Nov 2022

    Bengali Actress: कमाल के हुस्न की मलिकाएं हैं ये बंगाली एक्ट्रेसेज, बोल्डनेस में बॉलीवुड हसीनाएं भी लगेंगी इनके आगे फीकी

    Bold Bengali Actress: भारत में जिस तरह से अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों और उनके कलाकारों को प्यार मिलता है, वह दुनियाभर में एक उदाहरण की तरह पेश किया जाता है. जिस तरह से बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को उनके फैंस प्यार देते हैं, उसी तरह से बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस भी उनके फैंस खूब मानते हैं. कुछ एक्ट्रेसेज अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती के कारण फैंस के दिलों पर राज करती हैं, आइए यहां जानते हैं बंगाली फिल्मी दुनिया की उन हसीनाओं के बारे में जिनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेसेज भी पानी भरती हैं. 

    बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलैरिटी पिछले कुछ सालों में खूब बढ़ गई है. फिल्मों के कंटेंट से लेकर कलाकारों ने अपनी कला को दुनियाभर में पहचान दिलाई है. बॉलीवुड की तरह बंगाली एक्ट्रेसेज भी अपनी खूबसूरती और अदाकारी को लेकर फैंस का दिल जीतती हैं. बोल्डनेस के मामले में तो कई बंगाली बालाओं के आगे बॉलीवुड की हसीनाएं पानी भरती दिखाई देती हैं.

    पाओली डैम (Paoli Dam) बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा हैं. पाओली ने बॉलीवुड की फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है. पाओली 'द ग्रेट इंडियन मर्डर' सीरीज में भी दिखाई दी थीं. पाओली ने हेट स्टोरी में अपनी बोल्डनेस से दर्शकों के होश उड़ा दिए थे. पाओली, बंगाली फिल्म चत्राक को लेकर भी खूब सुर्खियों में आई थीं. 

    एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) बंगाली के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना दम-खम दिखा चुकी हैं. स्वास्तिका दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ डिटेक्टिव व्योमकेश बख्शी में भी दिखाई दी थीं. इस फिल्म में स्वास्तिका ने जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे. स्वास्तिका हाल ही में पंकज त्रिपाठी की सीरीज क्रिमिनल जस्टिस के तीसरे सीजन में दिखाई दी थीं.

    एक्ट्रेस री सेन (Rituparna Sengupta) ने बोल्ड ही नहीं बल्कि न्यूड सीन्स भी कई फिल्मों में दिए हैं. री सेन बंगाली फिल्म बिष में न्यूड सीन्स देने को लेकर काफी ट्रोल भी हुई थीं.

    श्रीलेखा मित्रा (Sreelekha Mitra) बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की सीनियर आर्टिस्ट हैं. श्रीलेखा ने कई फिल्मों में काम किया है. उन्हें फिल्म कंतातर से ही इंडस्ट्री में पहचान मिली थी. श्रीलेखा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं.

Latest Topics