Skynews100-hindi-logo

Best Selling Geyser Under Rs 5000: पलक झपकते ही पानी खौला देते हैं ये गीजर, मार्केट में सबसे कम है कीमत

Online Geyser: सर्दियों के मौसम में पानी गर्म करने के लिए गीजर का इस्तेमाल किया जाता है, गीजर हालांकि थोड़े महंगे आते हैं जिसे खरीदने के लिए आपको अपनी जेब ढीली करनी पड़ सकती है. हालांकि आज हम आपके लिए फ्लिपकार्ट पर मौजूद सबसे सस्ते गीजर लेकर आए हैं जो आपके बजट में फिट हो जाएंगे साथ ही ये इतने दमदार हैं कि पलक झपकते ही पानी गर्म कर देते हैं.   

 
Best Selling Geyser Under Rs 5000: पलक झपकते ही पानी खौला देते हैं ये गीजर, मार्केट में सबसे कम है कीमत

ACTIVA 3 L Instant Water Geyser आकार में छोटा और बेहद ही दमदार गीजर है जिसे आप अपने घर के किचन से लेकर बाथरूम तक में इस्तेमाल कर सकते हैं. ये गीजर सिर्फ 1,965 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसकी क्षमता 3 लीटर की है. ये इंस्टेंट गीजर है और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है.

अगर आप ज्यादा वॉटर स्टोरेज कपैसिटी के लिए एक गीजर खरीदना चाह रहे हैं तो DIGISMART 15 L गीजर एक परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. वैसे मार्केट में इस कपैसिटी वाले गीजर को जब आप खरीदने जाते हैं तो इसके लिए 10 हजार रुपये तक चुकाने पड़ सकते हैं. अगर बात करें कीमत की तो ये 3,849 रुपये में उपलध है.

Kanishka 25 L Storage Water Geyser किफायती कीमत में और भी ज्यादा वॉटर कपैसिटी ऑफर करता है. ये गीजर एक बार में 25 लीटर पानी गर्म कर सकता है. ऐसे में अगर आपकी फैमिली में ज्यादा मेंबर हों तो 4,029 रुपये का ये गीजर एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है.

फ्लिपकार्ट पर V-Guard 3 L Instant Water Geyser को ग्राहक काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं. ये गीजर कम बिजली के खर्च पर चलता है. अगर बात करें इसकी कपैसिटी की तो ये 3 लीटर की है. इंस्टेंट वॉटर हीटिंग के लिए ये एक बेस्ट डिवाइस बेस्ट है. अगर बात करें इसकी कीमत की तो ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से 3,299 रुपये में खरीद सकते हैं. 

15 लीटर की क्षमता में आप अगर एक गीजर खरीदने की तलाश में हैं जो किफायती भी हो तो Summercool 15 L Storage Water Geyser आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. ये गीजर काफी किफायती है और मार्किट में एक ट्रेंडिंग प्रोडक्ट है.