Skynews100-hindi-logo

Bold Web Series: बाप रे इतने बोल्ड सीन्स कोन डालता है भाई! उल्लू की अब तक की ये सबसे हॉट सीरीज जरूर देखें

Charamsukh Tuition Teacher On ULLU: पर ट्यूशन शिक्षक चार्मसुख: आजकल ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफार्मों पर जारी की जाती हैं. जब से डिजिटल प्लेटफार्मों का युग आया है, वेब सीरीज़ की प्रवृत्ति भी बढ़ी है. 

 
Bold Web Series: बाप रे इतने बोल्ड सीन्स कोन डालता है भाई! उल्लू की अब तक की ये सबसे हॉट सीरीज जरूर देखें

Charamsukh Tuition Teacher On ULLU: पर ट्यूशन शिक्षक चार्मसुख: आजकल ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफार्मों पर जारी की जाती हैं. जब से डिजिटल प्लेटफार्मों का युग आया है, वेब सीरीज़ की प्रवृत्ति भी बढ़ी है. वेब सीरीज़  में बोल्ड और अंतरंग दृश्य इन दिनों सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं.

आज हम ULLU ‘ट्यूशन टीचर चार्मसुख पर सबसे बोल्ड वेब सीरीज़ के बारे में बात करेंगे। 'चारमसुख ट्यूशन टीचर (Charamsukh Tution Teacher) वेब सीरीज़ की कहानी एक शिक्षक और उसके छात्र के इर्द-गिर्द घूमती है.

शिक्षक अपने घर पर लड़के को पढ़ाने जाता है. एक दिन छात्र अपने शिक्षक के साथ छेड़खानी शुरू कर देता है और कहा कि आज आप बहुत सुंदर दिख रहे हैं.


इस बीच, छात्र के पिता ट्यूशन शिक्षक से अपने बेटे की पढ़ाई के बारे में लगातार बात करते हैं. ट्रेलर में एक दिन, छात्र अपने शिक्षक के साथ साझा करता है कि उसने अपने दोस्त को बताया

कि उसकी एक सुंदर प्रेमिका है. इसी समय, छात्र और शिक्षक के बीच अंतरंग दृश्य ट्रेलर में दिखाया गया है. यह जानने के लिए कि इस वेब सीरीज़ में आगे क्या हुआ, इसे ULLU पर देखें.