Skynews100-hindi-logo

Bold Web Series: पति के चल रहे थे अफेयर पत्नी ने परेशान होकर उठाया ऐसा कदम, ये वेब सीरीज आपको करदेगी पानी-पानी

Lady Finger Webseries On ULLU: पर लेडी फिंगर वेब सीरीज: आजकल ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफार्मों पर जारी की जाती हैं. जब से डिजिटल प्लेटफार्मों का युग आया है, वेब सीरीज़ की प्रवृत्ति भी बढ़ी है. वेब सीरीज़ में बोल्ड सीन्स इन दिनों सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं. 

 
 फेसबुक पेज LIKE करना न भूले 👉https://www.facebook.com/myjobsharyana/  नौकरियां और हर जरूरी जानकारी के लिए WHATSAPP GROUP 👉https://chat.whatsapp.com/KJf4H6VcaRVLaMokYMa18W  हरियाणा की खबरें www.chopaltv.com

Lady Finger Webseries On ULLU: पर लेडी फिंगर वेब सीरीज: आजकल ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफार्मों पर जारी की जाती हैं. जब से डिजिटल प्लेटफार्मों का युग आया है, वेब सीरीज़ की प्रवृत्ति भी बढ़ी है. वेब सीरीज़ में बोल्ड सीन्स इन दिनों सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं. आज हम ULLU पर कल 4 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली सबसे बोल्ड वेब सीरीज 'लेडी फिंगर' (Lady Finger) के बारे में बात करेंगे.

Bold Web Series: पति के चल रहे थे अफेयर पत्नी ने परेशान होकर उठाया ऐसा कदम, ये वेब सीरीज आपको करदेगी पानी-पानी
इस वेब सीरीज की कहानी एक ऐसे दंपति के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके बीच कोई प्यार नहीं बचा है. वीडियो में, पति अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए बेताब है. उसी समय, पत्नी अपने दोस्त के साथ साझा करती है कि उसके पति का अफेयर चल रहा है. जबकि उसका दोस्त उसे अपने पति के जीवन में एक और लड़की लाने की सलाह देता है. यह जानने के लिए कि आगे क्या होगा, हमें इस वेब श्रृंखला की रिलीज़ के लिए इंतजार करना होगा.

Bold Web Series: पति के चल रहे थे अफेयर पत्नी ने परेशान होकर उठाया ऐसा कदम, ये वेब सीरीज आपको करदेगी पानी-पानी
कास्ट और रिलीज़ की तारीख (Cast And Release Date)
इस सीरीज ने आयुषी जैस्वाल (ayushi Jaiswal) को कास्ट किया. इस वीडियो प्रशंसकों को पागल होते देखने के बाद, इस वेब श्रृंखला में आयुषी ने बहुत सारे साहसिक और अंतरंग दृश्य दिए हैं. ULLU पर यह वेब श्रृंखला कल अक्टूबर 4 जारी करेगी. प्रशंसक इस वेब श्रृंखला का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

आयुशी जैस्वाल बोल्ड सीरीज़ 
आयुषी जैस्वाल 'चारमसुख' (charamSukh) और 'पलांग टॉड' (Palang Tod) जैसी वेब सीरीज में दिखाई दिए हैं. अभिनेत्री हमेशा अपनी सभी वेब सीरीज के साथ इंटरनेट पर चर्चा करती है. अभिनेत्री अपने साहसिक और अंतरंग दृश्यों के लिए सुर्खियों में बनी हुई है. अभिनेत्री वास्तविक जीवन में भी बहुत बोल्ड है.