Skynews100-hindi-logo

'संस्कारी बहू' कनिका मान की बोल्डनेस ने किया हैरान, फोटोशूट के लिए पहना इतना रिवीलिंग गाउन

कनिका मान (Kanika Mann) को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं. वहीं एक्ट्रेस कुछ समय से अपनी बोल्ड अदाओं के कारण चर्चा में हैं.
 
 
'संस्कारी बहू' कनिका मान की बोल्डनेस ने किया हैरान, फोटोशूट के लिए पहना इतना रिवीलिंग गाउन

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी एक्ट्रेस कनिका मान (Kanika Mann) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और क्यूटनेस के जरिए देशभर के लोगों का दिल जीत लिया है. हालांकि, पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपने किसी भी शो से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं, जिन्हें देखकर कह सकते हैं कि कनिका वक्त के साथ काफी बोल्ड होती जा रही हैं.


कनिका ने कराया सिजलिंग फोटोशूट
कनिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए लगभग हर अपना एक नया लुक शेयर कर ही देती हैं.


अब फिर से उनकी सिजलिंग फोटोज फैंस के बीच खूब वायरल हो रही हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस का बेबाक अंदाज देखने को मिला है.
काफी हॉट दिख रही हैं कनिका मान
कनिका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी ताजा फोटोज शेयर की हैं. यहां उन्हें ब्लू कलर का रिवीलिंग सिल्क गाउन हुए देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड रेड मेकअप से कंप्लीट किया है.


इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है और व्हाइट हाई हील्स पहनी हुई है. इस लुक में वह काफी हॉट लगी रही हैं. इसी लुक में उन्होंने पहले अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया था.