• Crime News: पति ने की पत्नी की हत्या, फिर घुमाया पुलिस को फोन, बोला- साहब! मुझे गिरफ्तार कर लीजिए
     

    Written ByDeepika Pandey

    Published onWed, 23 Nov 2022

    Crime News: पति ने की पत्नी की हत्या, फिर घुमाया पुलिस को फोन, बोला- साहब! मुझे गिरफ्तार कर लीजिए

    राजधानी दिल्ली (Delhi Crime News) के हर्ष विहार इलाके में पति ने बेरहमी से अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इतना ही नहीं पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद पुलिस को फोन किया और वारदात की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


    दिल्ली पुलिस के मुताबिक 20 नवंबर को सुबह लगभग 8.10 बजे थाना हर्ष विहार में एक पीसीआर कॉल मिली थी. इसमें कॉलर ने कहा था कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है.
    आर्थिक तंगी की वजह से हुआ था झगड़ा


    हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस टीम हर्ष विहार दिल्ली के सुशीला गार्डन स्थित घर पर पहुंची. यहां पाया गया कि करीब 30-32 साल की एक महिला घर की दूसरी मंजिल पर स्थित एक कमरे में बेहोशी की हालत में फर्श पर पड़ी है. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. मृतका की पहचान योगेश कुमार की पत्नी अर्चना के रूप में हुई है.
    मौके पर मृतका का पति योगेश कुमार मौजूद था और जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि इस मामले में एफआईआर हर्ष विहार में दर्ज की गई और आरोपी योगेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है.


    आर्थिक तंगी का सामना कर रहा था परिवार
    प्राथमिक जांच में सामने आया है कि परिवार आर्थिक तंगी का सामना कर रहा था. मृतक ने कई स्रोतों से काफी राशि उधार ली थी. घटना वाले दिन पति-पत्नी के बीच तीखी नोकझोंक हुई. फिर पति ने गला दबा कर पत्नी की हत्या कर दी.  फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है

Latest Topics