Skynews100-hindi-logo

Apple की शातिर चाल! iPhone 15 का बदलने वाला है डिजाइन, देखकर आप भी कहेंगे- दिल जीतना कोई तुमसे सीखे...

iPhone 15 Renders Leak: iPhone 15 के डिजाइन के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है. आने वाली आईफोन सीरीज के डिजाइन में बड़ा बदलाव होने वाला है. देखकर आप भी झूम उठेंगे...

 
Apple की शातिर चाल! iPhone 15 का बदलने वाला है डिजाइन, देखकर आप भी कहेंगे- दिल जीतना कोई तुमसे सीखे...

एक नई अफवाह ने अभी-अभी अगली पीढ़ी के Apple iPhone 15 के बारे में कुछ दिलचस्प डिटेल्स का खुलासा किया है. जबकि iPhone 15 सीरीज का लॉन्च लगभग एक साल दूर है, सीरीज के संबंध में पहले ही कई रिपोर्टें आ चुकी हैं, अब लेटेस्ट लीक में इसके डिजाइन के बारे में बात की गई है. यह खबर ज्ञात टिपस्टर ShrimpApplePro से आई है जिन्होंने ट्विटर पर जानकारी शेयर की.

iPhone 15 का डिजाइन होगा अलग

ऑनलाइन पोस्ट को देखते हुए, क्यूपर्टिनो स्थित दिग्गज ने अगले साल अपने आईफोन 15 सीरीज में मामूली डिजाइन परिवर्तन करने की योजना बनाई है. कंपनी के पास कथित तौर पर एक नया बॉर्डर डिजाइन होगा, जिसमें बैक एज कॉर्नर गोल होगा. दूसरे शब्दों में, हो सकता है कि Apple iPhones गोल कोनों के बदले अपने तेज किनारे वाले डिज़ाइन से दूर जा रहे हों. यह परिवर्तन संभवतः उपकरण को पकड़ने में अधिक आसान बना सकता है.

मॉडल्स में होगा टाइटेनियम का इस्तेमाल

IPhone के प्रो मॉडल की बहुत अधिक बोझिल होने के लिए आलोचना की गई है. तो हो सकता है कि ब्रांड इस तरह का बदलाव करने की योजना बना रहा हो. हमने पहले भी एक अफवाह पर सूचना दी थी जो अगली पीढ़ी के iPhone मॉडल में इसके निर्माण के लिए टाइटेनियम मटेरियल की सुविधा का संकेत देती है.

इस लीक ने टाइटेनियम के साथ बनाए जा रहे साइड फ्रेम का भी समर्थन किया है. दिलचस्प बात यह है कि टिपस्टर ने कहा कि यह अभी भी बहुत प्रारंभिक जानकारी है और परिवर्तन के अधीन है. ध्यान रखें कि यह अभी भी एक अपुष्ट लीक है, लॉन्च के समय ही ऐप्पल इस चीज का खुलासा करेगा.