• Death Rumour: विक्रम गोखले से पहले अमिताभ, शाहरुख और धर्मेंद्र जैसे स्टार्स की मौत की भी उड़ी थीं अफवाह

    Written ByDeepika Pandey

    Published onThu, 24 Nov 2022

    Death Rumour: विक्रम गोखले से पहले अमिताभ, शाहरुख और धर्मेंद्र जैसे स्टार्स की मौत की भी उड़ी थीं अफवाह

    Actors Death Rumour: सेलिब्रिटी होना कोई आसान काम नहीं है. उनके हर काम पर मीडिया और लोगों की नजर रहती है. ये कहना गलत नहीं है कि स्टार्स की कोई प्राइवेट लाइफ नहीं रह जाती. इसके अलावा उन्हें लेकर अक्सर तरह-तरह की अफवाहें भी उड़ती हैं. इन्हीं में से एक हैं मशहूर हस्तियों की मौत की खबर. आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं जिनके निधन की अफवाह ने फैंस का दिल तोड़ दिया था. 

    हाल ही में एक्टर विक्रम गोखले के निधन की खबर ने फैंस को बेहद परेशान कर दिया. एक्टर को कुछ दिनों पहले ही पुणे के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. हालांकि, उनके परिवार वालों ने जानकारी दी है कि विक्रम गोखले अस्पताल में हैं और उनका ट्रीटमेंट हो रहा है. 

    बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को लेकर भी इस तरह की अफवाह उड़ चुकी है. दरअसल, साल 2017 में ये अफवाह उड़ी थी कि एक प्लेन दुर्घटना में शाहरुख का निधन हो गया. हालांकि, इन अफवाहों का बाद में खुद शाहरुख ने ही खंडन किया था. 

    इस साल के शुरुआत में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को लेकर भी इसी तरह की खबर आई थी. उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई थी जिसमें वो आंखें बंद करके लेटे हुए थे. कैप्शन में ये भी लिखा गया कि- महान एक्टर का निधन हो गया. लेकिन आज भी बिग बी हमारे बीच हैं और स्वस्थ हैं. 

    बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की पत्नी और एक्टर किरण खेल के निधन की अफवाह भी खूब उड़ी थी. इसके बाद अनुपम ने एक पोस्ट के जरिए इन अफवाहों को खारिज किया था. आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही किरण ने कैंसर से जंग जीती है. 

    कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रहे परेश रावल भी इन अफवाहों से बच नहीं पाए. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी वायरल हुआ था जिसमें एक्टर के निधन का समय सुबह 7 बजे बताया गया था. इसके बाद परेश रावल ने मजाकिया अंदाज में इस अफवाह का खंडन करते हुए कहा था- गलतफहमी के लिए मुझे खेद है, सुबह 7 बजे मैं सो रहा था. 

    अंत में बात करते हैं धर्मेंद्र के बारे में जिन्हें कुछ महीनों पहले सोशल मीडिया पर मृत घोषित कर दिया गया था. लेकिन आज भी दिग्गज एक्टर तंदुरुस्त हैं. वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आने वाले हैं. 

Latest Topics