• FIFA World Cup 2022: इस बार कौन जीतेगा फीफा वर्ल्ड कप का खिताब? 'मॉर्डन नास्त्रेदमस' ने की ये बड़ी भविष्यवाणी

    Written ByDeepika Pandey

    Published onThu, 24 Nov 2022

    FIFA World Cup 2022: इस बार कौन जीतेगा फीफा वर्ल्ड कप का खिताब? 'मॉर्डन नास्त्रेदमस' ने की ये बड़ी भविष्यवाणी

    FIFA World Cup 2022: 'मॉडर्न नास्त्रेदमस' के नाम से मशहूर एथोस सैलोम अपनी एक बड़ी भविष्यवाणी को लेकर चर्चा में आ गए हैं. 36 साल के एथोस सैलोम ने इस बार फीफा वर्ल्ड कप 2022 को लेकर अपनी एक बड़ी भविष्यवाणी से सनसनी मचा दी है. एथोस सैलोम ने बड़ी भविष्यवाणी करते हुए बताया है कि फीफा वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मैच किन दो टीमों के बीच खेला जाएगा.

    'मॉर्डन नास्त्रेदमस' ने की ये बड़ी भविष्यवाणी

    एथोस सैलोम ने भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि फीफा वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मैच लियोनल मेसी की अर्जेंटीना और किलियन एमबाप्पे की टीम फ्रांस के बीच खेला जाएगा. फ्रांस फीफा वर्ल्ड कप की डिफेंडिंग चैम्पियन टीम है. 4 साल पहले फ्रांस ने रूस में खेले गए फीफा वर्ल्ड कप 2018 में खिताब जीता था. इस बार कतर फीफा वर्ल्ड कप 2022 में फ्रांस पर खिताब बचाने की जिम्मेदारी है. 

    फीफा वर्ल्ड कप 2022 का सेमीफाइनल खेलने का दावेदार 

    थोस सैलोम ने भविष्यवाणी की है कि अगर अर्जेंटीना को फाइनल तक पहुंचना है, तो उसे आगे के अपने सभी मैचों में जीत दर्ज करनी पड़ेगी. हालांकि सऊदी अरब के खिलाफ अपने पहले ही मैच में अर्जेंटीना को 2-1 से हार झेलनी पड़ी है. एथोस सैलोम ने अपनी भविष्यवाणी में 5 टीमों को फीफा वर्ल्ड कप 2022 का सेमीफाइनल खेलने का दावेदार बताया है. एथोस सैलोम ने फ्रांस, बेल्जियम, अर्जेंटीना, ब्राजील और इंग्लैंड को फीफा वर्ल्ड कप 2022 का सेमीफाइनल खेलने का दावेदार बताया है. 

    अपनी भविष्यवाणी से सनसनी मचा दी

    बता दें कि एथोस सैलोम की हाल ही में कई भविष्यवाणियां बिल्कुल सही साबित हो चुकी हैं, जैसे कोरोना महामारी, रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध और ब्रिटेन की महारानी क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय का निधन आदि. और अब एथोस सैलोम ने कतर में जारी फीफा वर्ल्ड कप 2022 को लेकर अपनी भविष्यवाणी से सनसनी मचा दी है. 

Latest Topics