• FIFA World Cup Qatar: बीयर खरीदते-खरीदते अरबों के महल में पहुंच गए बाप-बेटे, शेख ने जमकर कराई मौज
     

    Written ByDeepika Pandey

    Published onThu, 24 Nov 2022

    FIFA World Cup Qatar: बीयर खरीदते-खरीदते अरबों के महल में पहुंच गए बाप-बेटे, शेख ने जमकर कराई मौज

    इंग्लैंड के दो फैन्स कतर में चल रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 देखने पहुंचे. वहां वह बीयर खरीदने के लिए इधर-उधर भटक रहे थे. लेकिन इस खोज का नतीजा ये निकला कि दोनों ने एक शेख के महल में शाही मेहमाननवाजी का लुत्फ उठाया. जब दोनों ने इसका खुलासा किया तो हर कोई दंग रह गया. यह घटना इस हफ्ते के शुरुआत में हुई, जिसका अब खुलासा हुआ है. 


    एलेक्स सुलिवन और उनके 64 साल के पिता कतर में वर्ल्ड कप देखने पहुंचे हैं. चूंकि कतर इस्लामिक देश है इसलिए वहां कई तरह की पाबंदियां हैं. स्टेडियम में न तो बीयर परोसी जा रही है और न ही बाहर आसानी से मिल रही है. टॉकस्पोर्ट्स से बातचीत में दोनों ने बताया कि दोहा में लैंड करते ही वह वहां की गलियों में बीयर खरीदने के लिए घूमने लगे. 


    तभी उनकी मुलाकात एक शेख से हुई. थोड़ी सी बातचीत में उनकी अच्छी बनने लगी और शेख ने दोनों ब्रिटिश नागरिकों को अपने साथ चलने का ऑफर दिया. बाप-बेटे को थोड़ी हिचक हुई लेकिन दोनों शेख की आलीशान लेम्बॉर्गिनी में बैठकर चल दिए. वह शेख के 460 मिलियन पाउंड वाले आलीशान महल में पहुंचे और वहां शेर के बच्चे के साथ खेले. उनकी यह कहानी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 


    'हमने शानदार समय बिताया'
    एलेक्स ने द मिरर को बताया कि वे जमीन से जुड़े शानदार मेहमाननवाज थे. हमने बेहतरीन समय बिताया. वे ज्यादातर दिन सोए रहते थे लेकिन वे हमें लेम्बोर्गिनी में ड्राइव के लिए ले गए. मैंने उसकी वीडियो बनाई और शेर के शावक के साथ खेला भी. उन्होंने आगे कहा, 'उनके घर में निजी चिड़ियाघर था, जहां शेर के बच्चे, विभिन्न तरह के पक्षी और कुछ बंदर थे. ये बड़े कारोबारी थे. महल की कीमत लगभग दो बिलियन कतरी रियाल थी.'


    सुलिवन ने बताया, 'उनका बर्ताव बहुत दोस्ताना था और उनके साथ बहुत अच्छी बातचीत हुई.' 23 साल के एलेक्स ई-कॉमर्स में काम करते हैं. हालांकि लोग पहले उनके दावों को सच नहीं मान रहे थे. लेकिन एलेक्स ने वीडियो और फोटोज पोस्ट किए, जिसके बाद लोगों को यकीन हुआ. फुटेज देखने के बाद एक शख्स ने ऑनलाइन कमेंट किया, 'पहले मुझे लगा कि ये झूठ है लेकिन वीडियोज देखने के बाद मुझे विश्वास हुआ.'

Latest Topics