• Facebook Love Story: Facebook पर हुआ प्यार, मंदिर में की शादी, बच्चा हुआ तो लड़की को पहचानने से किया इनकार और

    Written ByDeepika Pandey

    Published onFri, 25 Nov 2022

    Facebook पर हुआ प्यार, मंदिर में की शादी, बच्चा हुआ तो लड़की को पहचानने से किया इनकार और

    Trending News: सोशल मीडिया पर अनजान लोगों से बात करते वक्त लोग इमोशनल होकर आगे तो बढ़ जाते हैं, लेकिन जब धोखा मिलता है तो हक्के-बक्के रह जाते हैं. कुछ ऐसी ही एक घटना बिहार में हुई, जहां सोशल मीडिया पर प्यार हुआ,फिर शादी हुई और फिर आखिर में शख्स ने लड़की को पहचाने से इनकार कर दिया. फिर क्या वह महिला बच्चे के साथ थाने में पहुंच गई और न्याय के लिए गुहार लगाने लगी. पुलिस ने मामले को गंभीरता को लेते हुए दोनों के बीच समझौता करा दिया. यह मामला मुजफ्फरपुर नगर थाना का है,

    धोखा हुआ तो पुलिस के पास पहुंची महिला

    पीड़िता महिला का कहना है कि उसके साथ धोखा हुआ है इसलिए खोजते हुए यहां आई है. नगर थाना ने पीड़ित महिला के पति को बुलाकर कांउसलिंग कर दोनों मिला दिया. बता दें कि महिला को मुजफ्फरपुर के युवक से फेसबुक पर प्यार हुआ था. दोनों ने शादी भी कर ली, एक बच्चा भी है और अब वह पहचानने से इंकार कर रहा है. न्याय की मांग करते हुए महिला ने बताया कि वह मूल रूप से असम की रहने वाली है और उसकी मुजफ्फरपुर शहर के सिकंदरपुर इलाके के रहने वाले संजय से साल 2016 में फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. संजय अक्सर काम के सिलसिले मे असम आता-जाता था.

    छह साल पहले कुछ ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

    इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. प्यार परवान चढ़ा तो दोनों मंदिर में पहुंच गए और महिला अपने माता-पिता को जानकारी दिए बिना साल 2019 में युवक से शादी कर ली. शादी के बाद महिला ने घरवालों को शादी की जानकारी दी. इसके बाद महिला के घरवालों ने भी संजय को भी अपना लिया. महिला ने कहा कि शादी के बाद काम के सिलसिले में संजय चेन्नई से आने-जाने लगा. छह-छह महीने पर वह आता था, 10 से 15 दिन उसके यहां रुकता और फिर वापस चला जाता. इसी बीच युवक ने कहा कि वह मुजफ्फरपुर में इलेक्ट्रिक का दुकान खोल रहा है, तो वहां जा रहा हूं. इसके बाद से वह पहचानने से इनकार कर रहा है. 

Latest Topics