• Girlfriend Sets Boyfriend House on Fire: बॉयफ्रेंड के घर में दूसरी महिला ने उठाया फोन, इसके बाद गर्लफ्रेंड ने जो किया, जानकर कांप जाएंगे

    Written ByDeepika Pandey

    Published onThu, 24 Nov 2022

    Girlfriend Sets Boyfriend House on Fire: बॉयफ्रेंड के घर में दूसरी महिला ने उठाया फोन, इसके बाद गर्लफ्रेंड ने जो किया, जानकर कांप जाएंगे

    Trending News: अमेरिका (America) के टेक्सास (Texas) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक महिला (Girlfriend) ने अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) का घर जला (House Fire) दिया. महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. बेक्सर काउंटी शेरिफ कार्यालय ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि 23 साल की सीनैडा मैरी सोटो रात के 2 बजे से कुछ देर पहले अपने बॉयफ्रेंड के मकान में घुस गई और उसके घर से कई सामान चोरी कर लिए. इसके बाद घर को आग के हवाले कर दिया.

    घर का सामान भी किया चोरी

    पुलिस ने फेसबुक पर एक न्यूज रिलीज में कहा कि सोटो को एक इलाके में चोरी और आगजनी के आरोप में गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने कहा, 'सोटो ने अपने बॉयफ्रेंड को फेसटाइम किया था. इसके बाद फोन को किसी दूसरी महिला ने उठाया. बाद में वह महिला बॉयफ्रेंड की रिश्तेदार निकली.' फोन किसी दूसरी महिला के उठाए जाने पर महिला भड़क गई और गुस्से और जलन के मारे महिला ने बॉयफ्रेंड के घर के लिविंग रूम के सोफे में आग लगा दी. बाद में पूरे घर को आग के हवाले कर दिया.

    पुलिस ने किया गिरफ्तार

    न्यूज रिलीज में कहा गया, 'जब घर को आग के हवाले किया गया तो वह वीडियो बना रही थी, जिसमें महिला की करतूत रिकॉर्ड हो गई. इसमें नजर आया कि उसी ने सोफे को आग लगाई जो बाद में पूरे घर में फैल गई. इससे 50 हजार डॉलर का नुकसान हुआ.' KSAT डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, सोटो ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड को फेसटाइम किया था और घर में जले हुए सोफे को दिखाया. उसने कहा, 'मुझे उम्मीद है कि तुम्हारा सामान ठीक होगा' और फिर कॉल काट दी. न्यूज रिलीज के मुताबिक, फायर मार्शल के ऑफिस ने बीसीएसओ को आगजनी की जांच में मदद की और बीसीएसओ ने सोटो की गिरफ्तारी के लिए दो वारंट जारी किए. सोटो को सोमवार 2.30 बजे गिरफ्तार कर लिया गया.

Latest Topics