Skynews100-hindi-logo

Gold Silver Price Today : चांदी के भाव में जबरदस्त तेज़ी! रिकॉर्ड हाई से इतना सस्ता मिल रहा है गोल्ड; यहां जानिए आज के ताजा भाव

कल के मुकाबले आज सोने-चांदी के दामों में उछाल आया है। आज यानि बुधवार, 28 दिसंबर, 2022 को जहां एक ओर वायदा बाजार में मेटल्स के दाम में कमी दर्ज की गई है वहीं दूसरी ओर इनमें लगातार औसतन तेजी बनी हुई है। 
 
Gold Silver Price Today

Gold Silver Price Today: कल के मुकाबले आज सोने-चांदी के दामों में उछाल आया है। आज यानि बुधवार, 28 दिसंबर, 2022 को जहां एक ओर वायदा बाजार में मेटल्स के दाम में कमी दर्ज की गई है वहीं दूसरी ओर इनमें लगातार औसतन तेजी बनी हुई है। आप यह जानकर हैरान रह जाएंगे कि गोल्ड इस समय अपने ऑल टाइम हाई से महज 1300 रुपये दूर है। वहीं, चांदी ने कल 70 हज़ार के पार छलांग लगाई थी। 

यदि बाजार के ताज़ा भाव की बात करें तो अंतरराष्ट्रीय बाजार में क़ीमती धातुओं की कीमत में मजबूती दिखाई दे रही हैं। इसी बीच दिल्ली सर्राफा बाजार में मंगलवार को सोना कि कीमत में 173 रुपये का उछाल आया जिसके बाद इसकी कीमत 55,074 रुपये प्रति 10 ग्राम पर पहुंच गई।  सोने का भाव इससे पिछले सत्र में 54,901 रुपये प्रति 10 ग्राम पर थमा। चांदी की कीमत में भी 926 रुपये की बढ़त दर्ज की गई है जिसके बाद कीमत 70,205 रुपये प्रति किलोग्राम पर पहुंच गई। 

घर बैठे जानिए ताजा रेट्स

यदि आप भी सोने चांदी के लेटेस्ट प्राइस जानना चाहते हैं तो आसानी से अप अपने घर बैठे बैठे भी इसे चेक कर सकते हैं। इंडियन बुलियन एंड ज्वैलर्स एसोसिएशन के मुताबिक आप सिर्फ 8955664433 नंबर पर मिस्ड कॉल देकर लेटेस्ट प्राइस जान सकते हैं। जिस नंबर आप मैसेज करेंगे उसी नंबर पर आपके मैसेज पर आज के ताजा रेट्स मिल जाएंगे।