• Gori Nagori: आखिर क्यों बिग बॉस के घर मे गोरी नागोरी ने पहना बुरखा, क्या सच मे हैं मुस्लिम?
     

    Written ByDeepika Pandey

    Published onFri, 25 Nov 2022

    Gori Nagori: आखिर क्यों बिग बॉस के घर मे गोरी नागोरी ने पहना बुरखा, क्या सच मे हैं मुस्लिम?

    Gori Nagori: बिग बॉस 16 काफी ज्यादा धीरे-धीरे इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। में कभी उस में नया-नया मसाला डालकर दर्शकों को परोसते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं बिग बॉस इस बार घर के अंदर रिश्तो की सच्चाई को खोलने के लिए काफी ज्यादा एक्टिव हुआ पड़ा है। इतना ही नहीं बिग बॉस के जितने भी कंटेस्टेंट है अब तक अपना बेस्ट देते हुए नजर आ रहे हैं।आपको बता दें कि गोरी नागोरी बिग बॉस के अंदर अपने तड़क-भड़क वाले स्टाइल को लेकर और कमर लचक आने वाले डांस को लेकर काफी ज्यादा मशहूर हो चुके हैं।इतना ही नहीं गोरी नागोरी का हाल ही में एक बदला-बदला सा अंदाज शो के अंदर नजर आ चुका है। जिसके बाद में बिग बॉस के कंटेस्टेंट और दर्शक बिल्कुल दंग रह चुके हैं।

    Gori Nagori: आखिर क्यों बिग बॉस के घर मे गोरी नागोरी ने पहना बुरखा, क्या सच मे हैं मुस्लिम?
    जानकारी के लिए आपको बता दें कि बिग बॉस 13 के लाइव फीड के अंदर गोरी नागोरी (Gori Nagori) को हिजाब पहने हुए देखा जा चुका है। गोरी नागोरी को हिजाब पहने देखकर टीना दत्ता (Tina Dutta) का भी रिएक्शन देखने लायक था। टीना दत्ता ने मुस्कुराते हुए गोरी नागोरी से कहा कि ओह नाइस, सो क्यूट। जिसके बाद वह पूछने लगी आज कुछ है क्या।बता दें कि गोरी जवाब में मना कर देती है। टीना उन्हें क्यूट बता देती है। गोरी का हिसाब वाला यह लुक फैंस को काफी ज्यादा अच्छा लग रहा है। वही आपको बता दें कि कुछ लोग उनका यह ट्रांसफॉरमेशन देखकर काफी ज्यादा दंग रह जा रहे हैं।

    Gori Nagori: आखिर क्यों बिग बॉस के घर मे गोरी नागोरी ने पहना बुरखा, क्या सच मे हैं मुस्लिम?
    गोरी नागोरी (Gori Nagori) के बारे में अगर हम बात करें तो वह एक पॉपुलर डांसर मानी जाती है। इसी के साथ-साथ वह कई राजस्थानी और हरियाणवी म्यूजिक वीडियो के अंदर नजर आ चुकी है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि गोरी नागोरी (Gori Nagori) एक मुस्लिम परिवार के अंदर जन्मी थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उसका नाम गोरी मलिक था। कुछ रिपोर्ट के अनुसार गोरी नागोरी (Gori Nagori) के परिवार वालों को डांस बिल्कुल भी पसंद नहीं था वह इस चीज के खिलाफ थे। वह समय था जब उन्हें लोगों के फोन आया करते थे कि वह मुस्लिम है और उन्हें डांस छोड़ देना होगा। इसी के साथ-साथ गोरी ने एक इंटरव्यू मे बताया था कि वह एक मुश्किल वक़्त था। उनको बहुत सारे लोगों से लड़ाई भी करनी पड़ी।

Latest Topics