• Government Bus In Haryana: हरियाणा की चलती सरकारी बस में जान जोखिम डालकर यूं चढ़ गई लड़की, देखें चौंकाने वाला Video

    Written ByDeepika Pandey

    Published onThu, 24 Nov 2022

    Government Bus In Haryana: हरियाणा की चलती सरकारी बस में जान जोखिम डालकर यूं चढ़ गई लड़की, देखें चौंकाने वाला Video

    Shocking Video: सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो मौजूद हैं जिसे देखकर आप हक्के-बक्के हो सकते हैं. कुछ लोग अपनी जान जोखिम में डालकर ऐसा काम कर जाते हैं, जिसपर आम लोगों को यकीन करने में मुश्किल होती है. इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग सोच में पड़ गए. जिस रूट पर लोगों की भीड़ ज्यादा होती है, उस पर आप सवारियों को बसों-चार पहिया वाहनों पर लटके हुए देख सकते हैं. हालांकि, ऐसे में जान को जोखिम में डालकर सफर नहीं करना 

    सरकारी बस में अचानक खिड़की से चढ़ गई लड़की

    जब बस अड्डे से सरकारी बस निकली तो उसमें बहुत भीड़ थी. बस के दरवाजे तक लोग ठसाठस भरे हुए थे और कई लोग तो लटके हुए भी दिखाई दिए. इस दौरान एक लड़की ने कुछ ऐसा कि जिसका वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे. एक लड़की ने चलती बस में चढ़ने के लिए घूमते हुए टायर के ऊपर मौजूद खिड़की का सहारा लिया. हालांकि, खिड़की के अंदर किसी शख्स ने लड़की का हाथ पकड़ लिया और उसे अंदर की तरफ खींच लिया. उसके द्वारा किया गया यह खतरनाक स्टंट में उसकी जान भी जा सकती थी या गंभीर रूप से चोटिल भी हो सकती थी. 

    वीडियो वायरल होने पर यूजर ने कही ऐसी बात

    इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को statetransportharyana नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. लोगों ने जब इस वीडियो को देखा तो हैरान रह गए. वीडियो के कैप्शन में यूजर ने लिखा, 'हरियाणे की छोरी. नोट– वीडियो CET Exam का है. आप सभी से अनुरोध है अपनी जान जोखिम में न डाले. सुरक्षित यात्रा करें.' अभी तक इस वीडियो पर 83 हजार लाइक्स मिले, जबकि लाखों व्यूज आए. वीडियो देखने के बाद तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया इस वीडियो पर दी. एक यूजर ने हरियाणवी भाषा में लिखा,'म्हारी छोरी के छोरों से कम है, इब तो तुमने देख ली भी होगी.

Latest Topics