• HIT 2 Trailer: अदिवी शेष की फिल्म में दिखेगी श्रद्धा मर्डर केस की झलक, रिलीज हुआ जबरदस्त ट्रेलर
     

    Written ByDeepika Pandey

    Published onThu, 24 Nov 2022

    HIT 2 Trailer: अदिवी शेष की फिल्म में दिखेगी श्रद्धा मर्डर केस की झलक, रिलीज हुआ जबरदस्त ट्रेलर

    नई दिल्ली: साउथ अभिनेता अदिवी शेष (Adivi Sesh) स्टारर अपकमिंग फिल्म 'हिट 2: द सेकेंड केस' (HIT 2: The Second Case) का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में अदिवी मर्डर मिस्ट्री में उलझे हुए नजर आ रहे हैं. ट्रेलर को दर्शकों के बीच काफी पसंद तो किया ही जा रहा है, साथ ही यह दिल्ली में हुए भयावह श्रद्धा वाल्कर हत्याकांड की याद भी दिला रहा है.


    श्रद्धा वाल्कर हत्याकांड की याद दिलाता है 'HIT 2' का ट्रेलर
    ट्रेलर में श्रद्धा नाम का उल्लेख है जो इस कहानी से लोगों को जोड़ता है. इसे एक संयोग ही कहा जा सकता है. कहानी एक साल पहले लिखी गई थी और एक सप्ताह के भीतर इस तरह की दिल दहला देने वाली वास्तविक जीवन त्रासदी के बाद फिल्म रिलीज हो रही है. बता दें कि 'हिट 2' डॉ. सैलेश कोलानू की फिल्म 'हिट' का दूसरी भाग है.
    जबरदस्त है 'HIT 2' का ट्रेलर


    ट्रेलर एक शांत पुलिस ऑफिसर, कृष्ण देव (केडी) की यात्रा की एक झलक देता है, जिसका सामना एक भयानक मर्डर मिस्ट्री से होता है. ट्रेलर में, केडी अपराधियों को पक्षी-दिमाग के रूप में मजाक उड़ाता है और फिर वह खुद को एक भीषण हत्या को हल करते हुए पाता है जिसने पूरे शहर को हिला कर रख दिया है. केडी का जीवन, प्यार, नौकरी और बाकी सब कुछ आपस में जुड़ा हुआ है.


    क्या केडी मामले को हल करने में सक्षम होगा? क्या वह इस जघन्य अपराध के असली अपराधी को ट्रैक कर पाएगा? इस तरह के सवालों का जवाब जानने के लिए फिल्म की रिलीज का इंतजार करना होगा.
    अदिवी शेष ने 'मेजर' से बनाई हिंदी दर्शकों के बीच पहचान
    बता दें कि आदिवी शेष ने कुछ समय पहले ही रिलीज हुई फिल्म 'मेजर' से अपने हिंदी फिल्मी करियर की शुरुआत की है। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चखने के अलावा, फिल्म को 53वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव द्वारा हिंदी भाषा की फिल्म के रूप में चुना गया. वहीं, नेटिजेंस के अनुरोधों के जवाब में, 'हिट 2: द सेकेंड केस' के निर्माता दिसंबर के अंत तक हिंदी दर्शकों के लिए रिलीज पर विचार कर रहे हैं.


    2 दिसंबर को रिलीज हो रही है फिल्म
    फिल्म में अदिवी शेष के साथ मुख्य भूमिका में मीनाक्षी चौधरी लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ रही हैं, जबकि राव रमेश, श्रीकांत मगंती, कोमली प्रसाद भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. प्रशांति तिपिरनेनी फिल्म का निर्माण कर रही हैं

    जबकि नेचुरल स्टार नानी प्रस्तुतकर्ता हैं. सैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. निर्माताओं ने बुधवार को रोमांचक ट्रेलर के साथ फिल्म प्रेमियों को खुश कर दिया.


     

Latest Topics