• Hardik Pandya: हार्दिक पंड्या ने घर पहुंचते ही बेटे को लगाया गले, शेयर की क्यूट फोटोज

    Written ByDeepika Pandey

    Published onThu, 24 Nov 2022

    Hardik Pandya: हार्दिक पंड्या ने घर पहुंचते ही बेटे को लगाया गले, शेयर की क्यूट फोटोज

    हार्दिक पंड्या की अगुवाई में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड को टी20 सीरीज में 1-0 से मात दी थी. अब भारतीय टीम वनडे सीरीज में कीवी टीम का मुकाबला करेगी. वनडे सीरीज में शिखर धवन टीम की कप्तानी करने जा रहे हैं. वहीं, हार्दिक पंड्या सीरीज वनडे सीरीज का पार्ट नहीं हैं. ऐसे में हार्दिक पंड्या अब स्वदेश लौट आए हैं.

    हार्दिक पंड्या ने घर वापस लौटते ही अपने बेटे अगस्त्य को गले से लगा लिया. इसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'होम.' साथ ही हार्दिक पंड्या ने फोटोज के कैप्शन में दिल की इमोजी भी पोस्ट की.

    हार्दिक को न्यूजीलैंड दौरे के दौरान ही बेटे की चिंता सता रही थी. न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा टी20 मैच टाई पर समाप्त होने के बाद हार्दिक ने कहा था, 'इस तरह के मैचों में हमें कुछ खिलाड़ियों को आजमाने का मौका मिलता है, लेकिन मौसम पर हमारा नियंत्रण नहीं है. अब मैं घर लौट जाऊंगा और कुछ समय अपने बेटे के साथ बिताऊंगा.'

    हार्दिक पंड्या की पार्टनर का नाम नताशा स्टेनकोविक है जो एक सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस हैं. हार्दिक पंड्या और नताशा ने एक जनवरी 2020 को सगाई की थी. फिर उसी साल जुलाई में दोनों पैरेंट्स बने थे. हार्दिक पंड्या अक्सर अपने बेटे के साथ वाली तस्वीरें शेयर करते हैं.

    हार्दिक को मिल सकती है टी20 की कप्तानी

    टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया में सीनियर प्लेयर्स के रोल और जगह पर सवाल खड़े हो रहे हैं. इस सवालों के बीच हार्दिक पंड्या को टी20 का कप्तान बनाने की भी मांग हो रही है. कहा जा रहा है कि नई चयन समिति के गठन होने के बाद हार्दिक पंड्या को टी20 क्रिकेट में फुल टाइम कप्तानी सौंपी जाएगी. वहीं, रोहित शर्मा अब वनडे और टेस्ट क्रिकेट में कप्तानी करना जारी रखेंगे.

    उधर, न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम में कुछ बदलाव किए हैं. तेज गेंदबाज कुलदीप सेन और शाहबाज अहमद को इस वनडे सीरीज के लिए चुना गया था. मगर अब दोनों को सीरीज से हटा दिया गया है. कुलदीप और शाहबाज के रिप्लेसमेंट का बोर्ड ने कोई अनाउसमेंट नहीं किया.

    न्यूजीलैंड वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम

    शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (उपकप्तान और विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर और उमरान मलिक.

Latest Topics