Skynews100-hindi-logo

Haryana Assembly Winter Session : सदन में गूंजा शिक्षकों की कमी का मुद्दा, पढ़ें पूरी खबर

विधानसभा के चल रहे शीतकालीन सत्र के तीसरे और अंतिम दिन दिन विपक्षी विधायकों ने बुधवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व वाली भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार को निशाने पर लिया। 
 
Haryana Vidhan Sabha, Haryana Vidhan Sabha 2022, Haryana Vidhan Sabha Live, Haryana Winter Session, Haryana Winter Session 2022, Haryana Winter Session Updates, Manohar Lal Khattar
विधानसभा के चल रहे शीतकालीन सत्र के तीसरे और अंतिम दिन दिन विपक्षी विधायकों ने बुधवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व वाली भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार को निशाने पर लिया। प्रश्नकाल के दौरान जेजेपी की नैना चौटाला ने शिक्षकों की कमी के संबंध में राज्य सरकार से सवाल किया और सरकार से कहा कि वह अपने विधानसभा क्षेत्र के सरकारी स्कूलों में स्वीकृत पदों पर शिक्षकों की कमी को पूरा करने के लिए उठाए जा रहे कदमों से सदन को अवगत कराएं।

शिक्षा मंत्री कंवर पाल ने दावों का खंडन किया और कहा कि सरकार सरकार की प्रमुख भर्ती योजना, हरियाणा कौशल रोजगार निगम के माध्यम से शिक्षकों की भर्ती करने की प्रक्रिया में है। वही इसके बाद नैना चौटाला ने शिक्षा मंत्री से कहा "आपके पास जो जानकारी है वह गलत है। मैं अपने द्वारा बताए गए प्रत्येक स्कूल की जानकारी टेबल पर रख सकती हूं”। मंत्री ने कहा कि वह इसकी दोबारा जांच कराएंगे।