• ICC T20 CWC: NZ-PAK मैच मे नज़र आई मिस्ट्री गर्ल, दे रही फ्लाइंग पर फ्लाइंग किस, अब सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल
     

    Written ByDeepika Pandey

    Published onFri, 25 Nov 2022

    ICC T20 CWC: NZ-PAK मैच मे नज़र आई मिस्ट्री गर्ल, दे रही फ्लाइंग पर फ्लाइंग किस, अब सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

    ICC T20 CWC: पाकिस्तान आईसीसी टी20 क्रिकेट विश्व कप के फाइनल के अंदर आ चूका है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के साथ साथ बाबर आजम- मोहम्मद रिजवान के अर्धशतकों के वजह से उन्होंने सेमीफइनल मे न्यूज़ीलैंड को भी हरा दिया। लेकिन अब पाकिस्तान रविवार के फाइनल मैच में किसके साथ खेलने वाला है यह इस बात पर निर्भर होगा कि भारत और इंग्लैंड के बीच मैच दूसरे सेमीफाइनल का रिजल्ट क्या आता है।


    लेकिन इसी बीच न्यूजीलैंड और पाकिस्तान का जो मैच हो रहा था तो वहां पर एक मिस्ट्री गर्ल आई थी जिसमें सभी का ध्यान खींचा है। इसके साथ-साथ इस गर्ल की खूबसूरती काफी ज्यादा जबरदस्त दिखाई दे रही थी जो कि अभी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा वायरल होते हुए नजर आ रहा है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान की जीत की दुआ करती हुई वह नजर आ रही है। फाइनल का टिकट कटाने के बाद में यह कहना काफी ज्यादा गलत नहीं हो सकता है कि पाकिस्तान के लिए यह मिस्ट्री गर्ल की दुआ कबूल हो चुकी है। मिस्ट्री गर्ल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो के अंदर वह कैमरे को देखती हुई फ्लाइंग किस देती हुई दिखाई दे रही है। क्रिकेट फैंस भी मिस्ट्री गर्ल का यह अंदाज देखकर पूरी तरीके से दीवाने होते जा रहे हैं।


    जानकारी के लिए आपको बता दें कि ग्रुप मैचों के अंदर शानदार प्रदर्शन करने वाली न्यूजीलैंड टीम का विश्व कप जीतने का सपना पूरी तरीके से टूट चुका है। जीत के लिए उसको 153 रन के लक्ष्य को पाकिस्तान ने तीन विकेट को खो जाने के बाद 5 गेंद बाकी रहने पर उन्हें हासिल कर लिया था।
    ग्रुप चरण के अंदर औसत प्रदर्शन के बाद में किस्मत के सहारे वह सेमीफाइनल तक पहुंच चुकी पाकिस्तानी टीम के तेवर पूरी तरीके से बदले बदले नजर आते हुए दिखाई दे रहे हैं। उसके गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन भी काफी जबरदस्त किया है। सोने पर सुहागा तो तब हुआ ज़ब कप्तान बाबर और सलामी बल्लेबाज रिजवान फॉर्म मे लौटे थे। बता दें कि इन लोगों ने पहले विकेट के लिये 76 गेंद में 105 रन लाकर पाकिस्तान की टीम को काफ़ी ज्यादा ज़बरदस्त शुरुआत दिला दी थी


    बता दें कि खराब फॉर्म के कारण बाबर को काफ़ी कुछ झेलना पड़ा। उन्होंने 42 गेंदों मे 7 चौको के अंदर 57 रन बना डाले थे।इसी के साथ साथ मोहम्मद हारिस ने भी 26 गेंदों के अंदर 30 रन बना डाले थे। इससे पहले भी पाकिस्तान के गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड को 4 विकेट पर 152 रन पर ही रोक डाला था। वही दूसरी ओर न्यूजीलैंड के लिए डेरिल मिशेल ने 35 गेंद में नाबाद 53 और कप्तान केन विलियमसन ने 42 गेंद में 46 रन बना डाले थे और 150 के पार स्कोर को पहुंचा दिया था।

Latest Topics