• Imran Khan: 'जाने तू या जाने ना' में Genelia के हीरो याद हैं न? Ira Khan की इंगेजमेंट पर आए नजर; पहचान नहीं पाएंगे

    Written ByDeepika Pandey

    Published onWed, 23 Nov 2022

    Imran Khan: 'जाने तू या जाने ना' में Genelia के हीरो याद हैं न? Ira Khan की इंगेजमेंट पर आए नजर; पहचान नहीं पाएंगे

    Imran Khan at Ira Khan Engagement: बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट', एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी, इरा खान (Ira Khan) ने हाल ही में अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड, नूपुर शिखरे (Nupur Shikare) से सगाई कर ली. कुछ समय पहले, दोनों के फिल्मी प्रपोजल का वीडियो सामने आया था और अब दोनों ने अपने परिवारों की उपस्थिति में एक दूसरे से इंगेजमेंट की है. इरा खान की इंगेजमेंट पार्टी में आमिर खान, उनकी पहली पत्नी और इरा की मां, किरण राव, फातिमा सना शेख समेत कई लोग मौजूद थे. पार्टी के मेहमानों में एक्टिंग छोड़ चुके लोकप्रिय एक्टर और आमिर खान के भांजे इमरान खान (Imran Khan) को भी देखा गया. इमरान खान के नए लुक ने सभी को चौंका दिया और फैन्स को उन्हें पहचानने में भी दिक्कत हो रही थी... 

    'जाने तू या जाने ना' में Genelia के हीरो याद हैं न?

    अगर आप नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि इमरान खान अपने समय के एक बेहद पॉपुलर एक्टर थे. हालांकि उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चली नहीं थीं, उनकी 'चॉकलेट बॉय' इमेज को फैन्स काफी पसंद करते थे और आज भी याद करते हैं. इमरान की एक फिल्म, जो आज भी लोगों की फेवरेट है, वो 'जाने तू या जाने ना' (Jaane Tu Ya Jaane Na) है. इस फिल्म में इमरान जेनेलिया डीसूजा (Genelia D'Souza) के साथ नजर आए थे. 

    A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)


    Ira Khan की इंगेजमेंट पर आए नजर; पहचानना हुआ मुश्किल

    इमरान खान ने वैसे तो एक्टिंग छोड़ दी है लेकिन हाल ही में उन्हें एक बार फिर पैपराजी के कैमरों ने कैद कर लिया. इमरान खान को अपनी बहन और आमिर खान की बेटी इरा खान की इंगेजमेंट (Ira Khan Engagement) पर स्पॉट किया गया. इमरान के बाल लगभग चले गए हैं और वो काफी पतले भी हो गए हैं. नीले सूट में इमरान काफी हैंडसम लग रहे हैं और उन्होंने चेहरे पर काले चश्मे लगा रखे हैं. 

Latest Topics