Skynews100-hindi-logo

Jio ने दिया अपने यूजर को नए साल का गिफ्ट, लाया सबसे सस्ता प्लान, 1 साल के लिए डाटा मिलेगा फ्री, जाने कितने रुपए में

 
Jio ने दिया अपने यूजर को नए साल का गिफ्ट, लाया सबसे सस्ता प्लान, 1 साल के लिए डाटा मिलेगा फ्री, जाने कितने रुपए में

अब बस कुछ ही दिनों में नए साल की शुरुआत करने जा रही है. ऐसे में कई टेलीकॉम कंपनी अपने यूजर्स के लिए नए नए प्लान ऑफर कर रही है. jio भी न्यू ईयर ऑफर लेकर आया है. जो कि काफी अच्छा है. अगर आप JIo यूजर है तो यह खबर आपको खुश कर देगी. jio ने नया प्लान पेश किया है और पुराने प्लान में कई बेनिफिट्स को ऐड किया है. इस प्लान की कीमत 2999 रुपए है. आइए आपको बताते हैं. कि कंपनी द्वारा इस प्लान में क्या-क्या बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं.

नहीं होगा हर महीने का झंझट रिचार्ज का
Jio ने एक स्पेशल वार्षिक प्लान पेश किया है. जिसकी कीमत 2023 रूपये है और 2999 रूपये वाले प्लान में एक्स्ट्रा बेनिफिट्स को जोड़ा है. इस प्लान में मंथली प्लान के मुकाबले ज्यादा बेनिफिट्स दिए जाते हैं. इस प्लान को लेने के बाद हर महीने रिचार्ज के झंझट से पीछा छुट जाता है. आपको सिर्फ एक बार रिचार्ज करना है.और साल भर के लिए फिर कोई टेंशन नहीं है.

जिओ का 2999 का प्रीपेड प्लान

जिओ के 2999 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में अतिरिक्त बेनिफिट्स मिलते हैं इसमें रोज 2 पॉइंट 5 जीबी डाटा मिलता है. यानी कुल 912 gb डाटा दिया जाता है इसके अलावा प्लान में दिल्ली से s.m.s. और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती ह.  इस प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी दी जाती है इस प्लान में 23 की अधिक  क्वालिटी मिलती है और 75 जीबी डाटा ऑफर किया जाता है.