• Kamal Haasan hospitalised: एक्टर कमल हासन की बिगड़ी हालत, करवाया अस्पताल में भर्ती
     

    Written ByDeepika Pandey

    Published onThu, 24 Nov 2022

    Kamal Haasan hospitalised: एक्टर कमल हासन की बिगड़ी हालत, करवाया अस्पताल में भर्ती

    साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की देर रात तबीयत खराब हो गई. ऐसे में उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बता दें कि एक्टर की हेल्त को मद्देनजर रखते हुए उन्हें श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में भर्ती करवाया गया है. बेचैनी महसूस करने और तेज बुखार की वजह से उनकी हेल्थ खराब हो गई थी. फिलहाल उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.


    बेचैनी और बुखार
    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें रेगुलर चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया जाता था. ऐसे में बुधवार को कमल हासन जब हैदराबाद से चेन्नई के लिए गए उन्हें देर रात हल्का सा बुखार आया और साथ ही बेचैनी महसूस होने लगी. कमल हासन की हालत को देखते हुए उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाकर चेकअप किया गया.


    कोरोना के वक्त भी थे बीमार
    2021 में कोरोना की लहर में कमल हासन की तबीयत खराब हो गई थी. ऐसे में तब भी उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इसके बाद उनके पैर की हड्डी में इंफेक्शन बी हो गया था. उनकी तबियत खराब होने पर अक्सर उनके फैंस चिंतित हो जाते हैं


    जल्द लेकर आएंगे धमाकेदार फिल्में
    कमल हासन की पिछली फिल्म 'विक्रम वेधा' ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़े थे. बता दें कि इन दिनों एक्टर 'बिग बॉस तमिल' और राजनीति में काफी व्यस्त हैं. वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंडियन 2' पर काम कर रहे हैं. जल्द ही वो मणिरत्नम के साथ भी एक कामल के प्रोजेक्ट के लिए जुड़ेंगे.

Latest Topics