Skynews100-hindi-logo

Kiara Advani Bold: शादी की खबरों के बीच और बोल्ड हुईं कियारा आडवाणी, एक बटन पर टिकाया क्रॉप टॉप

कियारा आडवाणी अपनी शादी की खबरों की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऐसे में उनके इस बोल्ड लुक को देखकर उनके कई फैंस के पसीने छूट सकते हैं

 
Kiara Advani Bold: शादी की खबरों के बीच और बोल्ड हुईं कियारा आडवाणी, एक बटन पर टिकाया क्रॉप टॉप

Kiara Advani: कियारा आडवाणी अपनी शादी की खबरों की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऐसे में उनके इस बोल्ड लुक को देखकर उनके कई फैंस के पसीने छूट सकते हैं. 

कियारा आडवाणी अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी खूबसूरती से भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. ऐसे में कियारा का ये फोटोशूट लोगों को खूब पसंद आ रहा है. कियारा खुद को शीशे में निहारते हुए पोज कर रही हैं. 

इन फोटोज में कियारा गजब ढा रही हैं. इसमें कियारा ने क्रॉप टॉप के साथ हाई स्लिट स्कर्ट पहनी हुई है. एक्ट्रेस का ये बोल्ड लुक फैंस को दीवाना बना सकता है. इन फोटोज को खुद कियारा ने शेयर किया है. 

व्हाइट आउटफिट में कियारा आडवाणी का कॉन्फिडेंस तो कमाल का है. एक्ट्रेस ने इस टॉप का सिर्फ एक ही बटन लगाया हुआ है यानी कियारा का रिवीलिंग टॉप केवल एक बटन पर टिका हुआ है. 

एक्ट्रेस अपने पैरों को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं. इन फोटोज को देखकर कियारा आडवाणी के चेहरे से नजर हटा पाना मुश्किल हो सकता है. हाल ही में कियारा को गोविंदा नाम मेरा के ट्रेलर में देखी गई हैं. 

गोविंदा नाम मेरा मूवी में कियारा के साथ मेन लीड में विकी कौशल और भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगे. इस फोटो में मेकअप आर्टिस्ट कियारा को लिप्सिटक लगाती दिखाई दे रही हैं. 

अपनी इन फोटोज को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर करके तहलका मचा दिया है. कमेंट सेक्शन में उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वाकई में एक्ट्रेस ने कई लोगों का दिल जीत लिया है.