• Love Affair: प्यार की खातिर मुस्कान खातून बनी मुस्कान कुमारी, मंदिर में रचाई शादी; मचा बवाल

    Written ByDeepika Pandey

    Published onThu, 24 Nov 2022

    प्यार की खातिर मुस्कान खातून बनी मुस्कान कुमारी, मंदिर में रचाई शादी; मचा बवाल

    Trending News: कहते हैं जब प्यार परवान चढ़ जाता है तो धर्म और परिवार के सारे दीवारों को लोग तोड़ देते हैं. ऐसा ही कुछ बिहार के भागलपुर में देखने को मिला, जहां मुस्लिम लड़की ने प्यार के लिए सनातन धर्म को अपना लिया और मंदिर में धूमधाम से शादी रचाई. दरअसल, झारखंड के गोड्डा निवासी राम कुमार मंडल और मेहरमा की मुस्कान खातून के बीच एक साल पहले लव अफेयर शुरू हुआ. लड़का राम के गांव में लड़की का ननिहाल है. जहां एक साल पहले दोनों एक साथ मिले थे, दोनों ने प्रेम किया और शादी रचाने का वादा किया. इसके बाद दोनों का प्यार परवान चढ़ा.

    मुस्लिम लड़की ने अपनाया सनातन धर्म

    राम और मुस्कान दोनों के बीच धर्म की दीवार बनी, फिर क्या लड़की ने अब सनातन धर्म अपनाते हुए भागलपुर के पीरपैंती स्थित मीनाक्षी मंदिर में धूमधाम से शादी रचाई. इस शादी में लड़के के घरवाले और गांव के लोगों ने साथ दिया. इधर, लड़की मुस्कान ने अपने घरवालों से जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा मांगी है. लड़की ने अपने मामा और मौसा पर धमकाने का आरोप लगाया है. लड़के का कहना है उसके परिवार वाले काफी खुश है, लेकिन लड़की के परिवार वालों द्वारा धमकियां दी जा रही है.

    लड़की के परिवार वालों ने लड़की के साथ की मारपीट

    इससे पहले, दोनों 21 नवंबर को गोड्डा कोर्ट पहुंचे थे, इसकी भनक लड़की के परिवारवालों को लगी थी. इसके बाद कोर्ट पहुंच लड़की के परिवार वालों ने लड़की के साथ मारपीट की. वहीं कोर्ट में बयान देने के बाद लड़की को सुरक्षा के साथ लड़के के पास पहुंचाया गया, जिसके बाद दोनों पीरपैंती के मीनाक्षी मंदिर में एक दूजे के हो गए. 

Latest Topics