• Love In Goa: लव इन गोवा वेब सीरीज में बोल्ड किरदारों का है ताता, यूट्यूब ने रिलीज का ट्रेलर
     

    Written ByDeepika Pandey

    Published onFri, 25 Nov 2022

    Love In Goa: लव इन गोवा वेब सीरीज में बोल्ड किरदारों का है ताता, यूट्यूब ने रिलीज का ट्रेलर

    Hot Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म सिनेप्राइम पर लव इन गोवा वेब सीरीज रिलीज हो चुकी है। सिनेप्राइम की लेटेस्ट वेब सीरीज लव इन गोवा का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब वेब सीरीज का इंतजार हो रहा है। यूट्यूब की तरफ से सिनेप्राइम पर इस वेब सीरीज के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है। अब वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लव इन गोवा में रोमांस बोल्डनेस का बेहतरीन तड़का लगाया गया है। 


    वेब सीरीज में लगाया गया रोमांस का तड़का, दर्शकों को पसंद आ रहा है उसका ट्रेलर 


    सिनेप्राइम वेब सीरीज के लिए बेहतरीन ऐप है। इस ऐप पर हर हफ्ते कोई न कोई वेब सीरीज

    रिलीज की जाती है। सिने प्राइम ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए लेटेस्ट ऐप है सोशल मीडिया पर इसकी काफी अच्छी रेटिंग है और इस पर सबकी लांच होने वाली सभी वेब सीरीज पसंद की जाती है। लव इन गोवा में दो मुख्य किरदार है एक जिनी और दूसरी निशा। दोनों गोवा में छुट्टियां मनाने के लिए जाती हैं और वहीं पर इनका लव शुरू होता है। 
    सोशल मीडिया पर कई ऐसे ओटीटी प्लेटफार्म है जिस पर बोल्ड वेब सीरीज लॉन्च होती है। उल्लू एप इन में से एक है इसकी रेटिंग काफी अच्छी है इसके बाद सिनेप्राइम लेटेस्ट ऐप है जिस पर बेहतरीन कंटेंट वाली वेब सीरीज लॉन्च होती है। यह वेब सीरीज एप दर्शकों को काफी पसंद आते हैं और सभी दर्शक घर बैठे ऑनलाइन इन वेब सीरीज का मजा ले सकते हैं।

Latest Topics