Skynews100-hindi-logo

boAt और Realme को टेंशन देने आई कम कीमत वाली Calling Smartwatch, पानी में भी नहीं होगी खराब; जानिए फीचर्स

Calling Smartwatch Under 3K: Portronics ने कम कीमत वाली कॉलिंग स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जो Realme Watch 3, Noise ColorFit Pro 4, boAt Wave Ultima जैसी वॉच को टक्कर देगी. आइए जानते हैं Portronics Kronos X4 की कीमत और फीचर्स...

 
boAt और Realme को टेंशन देने आई कम कीमत वाली Calling Smartwatch, पानी में भी नहीं होगी खराब; जानिए फीचर्स

Portronics ने भारत में स्मार्टवॉच की अपनी रेंज का विस्तार किया है. घरेलू ब्रांड ने Kronos X4 की घोषणा की है. यह एक बजट पेशकश है और डीसेंट स्पेसिफिकेशन्स और सुविधाओं को पैक करती है. स्मार्टवॉच बाजार में 3,500 रुपये प्राइज ब्रेकेट के तहत Realme Watch 3, Noise ColorFit Pro 4, boAt Wave Ultima, और अधिक की पसंद के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करती है. आइए जानते हैं Portronics Kronos X4 की कीमत और फीचर्स...

Portronics Kronos X4 Specifications

Portronics Kronos X4 में एचडी रिजॉल्यूशन वाला 1.85-इंच डिस्प्ले वाला स्क्वायर डायल है. यह 100 से अधिक कस्टमाइजेश और डायनेमिक वॉच फेस की पेशकश करता है डिवाइस मेटल चेसिस से लैस है, इसमें दाईं ओर एक भौतिक बटन है और यह IP68-प्रमाणित जल प्रतिरोधी है. फिटनेस के लिहाज से पोर्ट्रोनिक्स क्रोनोस एक्स4 हार्ट रेट मॉनिटर, एसपीओ2 सेंसर, स्लीप ट्रैकर और ब्रीदिंग सेशन से लैस है. यह साइकिलिंग, योग, फुटबॉल, बैडमिंटन, तैराकी, दौड़ना और बहुत कुछ सहित कई स्पोर्ट्स मोड्स को ट्रैक करने के लिए सपोर्ट के साथ आता है.

Portronics Kronos X4 Battery

Portronics Kronos X4 में एक बिल्ट-इन एचडी माइक्रोफोन और एक स्पीकर है जो यूजर्स को सीधे स्मार्टवॉच से फोन कॉल करने में सक्षम बनाता है. यह ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है. अन्य विशेषताओं में कैमरा और संगीत नियंत्रण, एक सूचना प्रदर्शन, मौसम अद्यतन, और बहुत कुछ शामिल हैं. Portronics Kronos X4 में 260 एमएएच की बैटरी है.

Portronics Kronos X4 Price In India

Portronics Kronos X4  की कीमत 2,999 रुपये है और इसे ब्लैक, ब्लू और ग्रे रंगों में पेश किया गया है. स्मार्टवॉच को ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट, Amazon, Flipkart के साथ-साथ देश भर के ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है.