• Manoj Tiwari Married Life: 12 साल ही चला पहली पत्नी से रिश्ता, तलाक लेकर 49 की उम्र में रचाया दूसरा ब्याह, रखा था राज!

    Written ByDeepika Pandey

    Published onWed, 23 Nov 2022

    Manoj Tiwari Married Life: 12 साल ही चला पहली पत्नी से रिश्ता, तलाक लेकर 49 की उम्र में रचाया दूसरा ब्याह, रखा था राज!

    Manoj Tiwari Family: मनोज तिवारी भोजपुरी के जाने मानने एक्टर हैं जिन्होंने सालों तक सिनेमा पर राज किया लेकिन इसके साथ-साथ एक स्ट्रॉन्ग पॉलीटिशियन के तौर पर भी मनोज तिवारी को जाना जाता है. बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने से लेकर सांसद तक असल जिंदगी में भी उन्होंने कई रोल निभाए हैं. लेकिन इन दिनों वो अपने राजनीतिक और फिल्मी करियर को लेकर नहीं बल्कि निजी जीवन को लेकर चर्चा में हैं. चलिए बताते हैं उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में. 

    फिर से पिता बनेंगे मनोज तिवारी
    एक्टर मनोज तिवारी के घर फिर से नन्हीं किलकारियां गूंजने वाली है. खबर है कि वो तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं वो भी 51 की उम्र में. यही वजह है कि लोग अब उनकी मैरिड लाइफ में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. मनोज तिवारी ने दो बार शादी की है. उनका पहला विवाह रानी तिवारी से 1999 में हुआ था. इस शादी से मनोज को एक बेटी हुई जिसका नाम दोनों ने बड़े ही प्यार से रहिति रखा था लेकिन कुछ सालों बाद ही ये रिश्ता टूटने की कगार पर जा पहुंचा. दोनों के बीच मनमुटाव तलाक तक जा पहुंचा और 2012 में दोनों की राहें हमेशा के लिए जुदा हो गईं. 

    49 की उम्र में रचाया दूसरा ब्याह

    कहा जाता है कि मनोज तिवारी को रानी से तलाक के बाद फिर से प्यार हुआ और आखिरकार 49 की उम्र में उन्होंने दूसरी शादी कर ली. इस शादी को उन्होंने काफी समय तक राज ही रखा था और इसके बार में किसी को पता नहीं चलने दिया. लेकिन 2020 में उनकी बेटी का जन्म हुआ जिसके बाद लोगों को इसके बार में पता चला था. वहीं अब वो फिर से पिता बनने जा रहे हैं और इसी वजह से वो चर्चा में भी हैं. फिलहाल वो कई सालों से फिल्मो से दूर हैं और राजनीति में सक्रिय नजर आ रहे हैं. 

Latest Topics