• Marriage: तीन फुट की दुल्हन को कुछ यूं मिला हमसफर, 32 साल के दूल्हे ने धूम-धाम से रचाई शादी

    Written ByDeepika Pandey

    Published onTue, 22 Nov 2022

    Marriage: तीन फुट की दुल्हन को कुछ यूं मिला हमसफर, 32 साल के दूल्हे ने धूम-धाम से रचाई शादी

    Wedding News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक तीन फीट के दूल्हे को तीन फीट की दुल्हन मिल गई और फिर धूम-धाम से शादी की गई. इस शादी में दूल्हा और दुल्हन के परिवारों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. कुछ लोग तो बिना बुलाए चले आए, क्योंकि वह तीन फीट के दूल्हा-दुल्हन को देखना चाहते थे. कहते हैं पति पत्नी की जोड़ी ऊपर वाले बनाते है. कुछ अनोखा तो कुछ अजूबा, ऐसा ही एक अनोखा जोड़ी की शादी सीतामढ़ी के पुनौरा धाम में देखने को मिली.

    अनोखे जोड़ी की हो रही हर जगह चर्चा

    3 फीट का दूल्हा और 3 फीट की दुल्हन की शादी बड़े धूमधाम से कराई गई. इस अनोखे जोड़े की चर्चा जिले भर में हो रही है. पूजा नाम की दुल्हन सीतामढ़ी के लोहिया नगर के मेला रोड की है, जिसकी उम्र 21 साल है. जबकि दूल्हा योगेंद्र सीतामढ़ी जिले डुमरा प्रखंड के रामपुर परोरी गांव का रहने वाला है. दोनो की शादी सीतामढ़ी शहर के पुनौरा धाम में पूरे धूमधाम से हुई.

    21 साल की दुल्हन, 32 साल का दूल्हा

    शादी में दूल्हा-दुल्हन दोनों के परिवार वाले शामिल हुए और खूब आनंद लिया. बताया जा रहा है कि 3 फुट की दुल्हन पूजा को भी अपने लिए वर चुनने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. वहीं, 32 साल के योगेंद्र भी लंबे समय से अपनी जीवनसाथी की तलाश में था. आखिरकार ऊपरवाले ने दोनों की जोड़ी बना ही दी.

Latest Topics