Skynews100-hindi-logo

Mia Khalifa Hot Photos: मिया खलीफा ने शेयर किया बोल्ड वीडियो, तो फैन्स का टूटा सब्र

Mia Khalifa Hot Photos: पॉर्न इंडस्ट्री के अंदर काफी ज्यादा नाम कमाने वाली मियां खलीफा आज के वक्त में किसी भी नाम के मोहताज नहीं रह गई हैं। बता दें कि अब एक हाउसहोल्ड नेम भी वह बन चुकी है। 
 
 
Mia Khalifa Hot Photos: मिया खलीफा ने शेयर किया बोल्ड वीडियो, तो फैन्स का टूटा सब्र

Mia Khalifa Hot Photos: पॉर्न इंडस्ट्री के अंदर काफी ज्यादा नाम कमाने वाली मियां खलीफा आज के वक्त में किसी भी नाम के मोहताज नहीं रह गई हैं। बता दें कि अब एक हाउसहोल्ड नेम भी वह बन चुकी है। सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी मियां खलीफा (Mia Khalifa) कई बार कुछ ना कुछ ऐसा कर जाती है कि वह चर्चा में बनी रहती हैं। मियां खलीफा (Mia Khalifa) ट्विटर के साथ-साथ टिक टॉक पर भी काफी ज्यादा फेमस है। बता दी कि वह सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। इसी के साथ आए दिन कुछ ना कुछ शेयर भी करती रहती हैं।


लेकिन इसी बीच उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिन्हें देखकर फैंस के दिलों में आग जलने लगी है। इन तस्वीरों को देख पेंट भी बेताब होने लगे हैं। तस्वीरों में उनका लुक बहुत ही ज्यादा गजब का है। बहुत ही बोल्ड नाइटी पहन उन्होंने गजब गजब के पोज दिए हैं। इसी के साथ साथ उन्होंने इतने बोल्ड पोज दे दिए हैं कि लोगों से रहा ही नहीं जा रहा है
इसी के साथ-साथ इन तस्वीरों के बाद में एक वीडियो भी है जिसे देखकर फैंस बेताब होते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो इतनी ज्यादा बोल्ड है कि लोगों का खुद पर से काबू भी जा रहा है। इसी के साथ-साथ इस वीडियो में उन्होंने अपना क्लीवेज भी फ्लॉन्ट कर दिया है और साथ ही साथ उनका परफेक्ट फिगर भी देखा जा सकता है।


तस्वीरों में लोगों की बात की जाए तो उन्होंने खुले बालों के साथ साथ एक छोटा सा खूबसूरत सा पेंडेंट भी पहना हुआ है। इसी के साथ-साथ उनके हाथों पर कई तरीके के टैटू भी बने हुए हैं। जो कि फैंस का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहे हैं। इसी के साथ-साथ आपको बता दें कि इस पोस्ट पर काफी सारे कमेंट और लाइक भी देखे जा सकते हैं। कुछ ही वक्त में इस पर 11 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इसी के साथ साथ मियां खलीफा के फैंस से कमेंट करके उनकी तारीफ भी करते हुए नजर आ रहे हैं। कोई तो फायर इमोजी भेज रहा है तो कोई दिलवाले इमोजी भेज रहा है।