Skynews100-hindi-logo

Mouni Roy Bold Photos: मौनी रॉय ने कंधे से नीचे पहना टॉप, तो फैन्स का दिल भी हुआ बेकरार, करने लगे ऐसी बातें


Mouni Roy Bold Photos: टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय की अदाकारी तो फैंस का दिल छू ही चुकी है लेकिन उनकी बोल्ड अदाएं फैंस को घायल करती हुई नजर आती है। 

 
Mouni Roy Bold Photos: मौनी रॉय ने कंधे से नीचे पहना टॉप, तो फैन्स का दिल भी हुआ बेकरार, करने लगे ऐसी बातें

Mouni Roy Bold Photos: टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय की अदाकारी तो फैंस का दिल छू ही चुकी है लेकिन उनकी बोल्ड अदाएं फैंस को घायल करती हुई नजर आती है। बता दें कि मौनी रॉय अपना नाम इंडस्ट्री के अंदर काफी ज्यादा बना चुकी है। इसी के साथ-साथ एक्ट्रेस ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न आउटफिट में काफी ज्यादा लोगों के दिलों को दीवाना बना देती हैं। फैंस उनकी तस्वीर और वीडियोस को भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं और आए दिन वह ट्रेंडिंग पर भी बनी रहती है। इसके साथ-साथ हाल ही में मौनी रॉय (Mouni Roy) की कुछ ऐसी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिन्हें देखकर हर कोई उन पर फिदा होता हुआ नजर आ रहा है।

Mouni Roy Bold Photos: मौनी रॉय ने कंधे से नीचे पहना टॉप, तो फैन्स का दिल भी हुआ बेकरार, करने लगे ऐसी बातें
जानकारी के लिए आपको बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिन्हें देखकर हर कोई उनका दीवाना होता नजर आ रहा है। इसी के साथ-साथ मौनी रॉय (Mouni Roy) इन तस्वीरों में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। इन तस्वीरों में मौनी रॉय (Mouni Roy) ने ब्लैक कलर की बहुत ही ज्यादा हॉट ड्रेस पहनी हुई है जो कि ऑफ शोल्डर है। इसी के साथ-साथ मोनी रॉय का इन तस्वीरों में क्लीवेज भी देखा जा सकता है।
वहीं अगर हम एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को बीच से पार्टीशन दिया हुआ है और खुला रखा हुआ है। इसी के साथ-साथ एक्ट्रेस ने काफी ज्यादा न्यूड मेकअप किया हुआ है और यह लुक बहुत ही ज्यादा सिंपल भी नजर आ रहा है।

Mouni Roy Bold Photos: मौनी रॉय ने कंधे से नीचे पहना टॉप, तो फैन्स का दिल भी हुआ बेकरार, करने लगे ऐसी बातें लेकिन आपको बता दें कि यह ड्रेस वन पीस ड्रेस है जिसमें उनकी अदाएं बड़ी ही कातिलाना नजर आ रही है। इसी के साथ-साथ तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय ने ब्लैक कलर की की मैचिंग की स्लिपर्स भी पहन रखी है।
वहीं अगर हम मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्कफ्रंट की बात करते हैं तो उन्हें एकता कपूर के सीरियल नागिन ने काफी ज्यादा पॉपुलर कर दिया था। लेकिन हाल फिलहाल में उन्हें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र के अंदर जुनून का दमदार किरदार निभाते हुए देखा गया और काफी ज्यादा उनके अंदाज को पसंद भी किया गया था।