Skynews100-hindi-logo

मौनी रॉय ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके हर लुक पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. अब फिर से मौनी का लेटेस्ट फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है.  
 
 
मौनी रॉय ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी का जादू टीवी से लेकर बॉलीवुड तक चलाया है. उन्होंने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल कर लिया है. फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. हालांकि मौनी अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं. उनका हर फोटोशूट लोगों का ध्यान खींच रहा है. लोग उनके नए लुक्स पर भी फिदा रहते हैं.


सोशल मीडिया लवर हैं मौनी रॉय
मौनी ने अपने स्टाइल का जादू देशभर के लोगों पर चलाया है. वह अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड और सिजलिंग लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड अवतार कैमरे में कैद हुआ है. मौनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.


मौनी रॉय ने दिखाईं कातिलाना अदाएं
ताजा तस्वीरों में मौनी को ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.
इस दौरान मौनी अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. यहां वह कैमरे के सामने अदाएं दिखाती बेहद हसीन दिख रही हैं. इस लुक में वह बेहद हॉट दिख रही हैं.