• Narendra Modi Threatened: पीएम मोदी को मारने की धमकी, वर्ली पुलिस स्टेशन में केस दर्ज

    Written ByDeepika Pandey

    Published onTue, 22 Nov 2022

    Narendra Modi Threatened: पीएम मोदी को मारने की धमकी, वर्ली पुलिस स्टेशन में केस दर्ज

    Narendra Modi Threat Call: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मुंबई ट्रैफिक पुलिस को मिली है. मुंबई ट्रैफिक पुलिस को पीएम मोदी को लेकर धमकी भरा कॉल आया है, जिसके बाद हड़कंप मच गया. मुंबई ट्रैफिक पुलिस को कॉल के अलावा धमकी वाला मैसेज भी आया है. पीएम मोदी से जुड़ी धमकी मिलने के बाद मुंबई के वर्ली पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इसके अलावा साइबर टीम भी अलर्ट हो गई है.

    बता दें कि पुलिस ने उस मोबाइल नंबर और यूजर आईडी को ट्रैक करना शुरू कर दिया है, जहां से ये कॉल आई है. पुलिस की टीम अलर्ट मोड पर है और धमकी देने वाले की तलाश कर रही है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि जो भी दोषी होगा उसको जल्द पकड़ा जाएगा.

    आशंका जताई जा रही है कि मुंबई ट्रैफिक पुलिस को आया ये धमकी भरा कॉल 'डी कंपनी' की तरफ से हो सकता है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि उनको ऑडियो क्लिप्स भी आए हैं.

    गौरतलब है कि मुंबई ट्रैफिक पुलिस को पीएम मोदी को लेकर जैसे ही धमकी मिली, इसकी सूचना मुंबई के वर्ली पुलिस स्टेशन को दी गई. इसके बाद वर्ली पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की. इस केस में साइबर सेल की मदद भी ली गई है.

    रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई ट्रैफिक पुलिस को पीएम मोदी को लेकर मिली धमकी के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच को अलर्ट पर रखा गया है. इसके पीछे कौन है, इसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

Latest Topics