Skynews100-hindi-logo

Nora Fatehi Bold Pics: नोरा फ़तेही ने बोल्ड आउटफिट मे फ्लॉन्ट किया हैवी क्लीवेज, तस्वीरें देख सभी का मचला मन


Nora Fatehi Bold Pics: नोरा फतेही बॉलीवुड के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी आज के वक्त में सेंसेशन बन चुकी है। इसी के साथ आपको बता दें कि वह अभी के वक्त में किसी न किसी तरह से सुर्खियों में आई जाती है।

 
Nora Fatehi Bold Pics: नोरा फ़तेही ने बोल्ड आउटफिट मे फ्लॉन्ट किया हैवी क्लीवेज, तस्वीरें देख सभी का मचला मन

Nora Fatehi Bold Pics: नोरा फतेही बॉलीवुड के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी आज के वक्त में सेंसेशन बन चुकी है। इसी के साथ आपको बता दें कि वह अभी के वक्त में किसी न किसी तरह से सुर्खियों में आई जाती है। लेकिन उनके लुक्स उनकी चर्चा की विषय बन जाते हैं। बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) के लुक से सोशल मीडिया पर भी हर समय वायरल होते रहते हैं। लेकिन एक बार फिर से उनकी कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है।


इन तस्वीरों के अंदर देखा जा सकता है कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) कितनी ज्यादा गॉर्जियस नजर आ रही है। इन तस्वीरों में वह काफी ज्यादा हॉट भी देखी जा सकती है। यह तस्वीरें झलक दिखला जा के सेट की है। वहां से इन तस्वीरों को शेयर किया गया है। यह तस्वीरें पुरे सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलते हुए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कितना गॉर्जियस आउटफिट पहना हुआ है। इसमें उन्होंने ब्लैक एंड वाइट कलर का एक जबरदस्त गाउन पहना हुआ है। जिसमें उनका क्लीवेज भी साफ देखा जा सकता है। यह गाउन ऑफ शोल्डर है।


वहीं इन तस्वीरों में अगर हम नोरा फतेही (Nora Fatehi) की लुक की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को पीछे की तरफ से बांधा हुआ है साथ ही उन्होंने काफी खूबसूरत से इयररिंग्स भी पहने हुए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने काफी ज्यादा न्यूड मेकअप भी किया हुआ है। साथ ही आपको बता दें कि उनका यह लुक बड़ा ही ज्यादा कातिलाना नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को देखकर हर कोई उनकी तारीफ करते थक नहीं रहा है। इन तस्वीरों में उनका लुक इतना ज्यादा गजब का है कि कोई भी उनका दीवाना बन जाए।


अगर हम नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्दी ही 100% टाइटल से बन रही फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। इसे के साथ साथ इन दिनों एक्ट्रेस डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा शो में जज की कुर्सी भी संभालती हुई नजर आती हैं। बता दें कि नोरा फतेही अपने सिजलिंग अंदाज से दर्शकों के साथ-साथ कंटेस्टेंट्स के भी होश उड़ाने में माहिर हैं।