• OPPO Smartphone: मार्केट में घमासान मचाने आया Oppo Reno 9, Reno 9 Pro, फीचर्स इतने लाजवाब कि तुरंत कर लेंगे बुक
     

    Written ByDeepika Pandey

    Published onThu, 24 Nov 2022

    new phone

    Oppo Reno 9 Series Launch: Oppo ने चीन में  Oppo Reno 9 सीरीज को लॉन्च कर दिया है जो डिजाइन के मामले में तो बेहतरीन है ही, साथ ही इसमें जबरदस्त फीचर्स भी दिए गए हैं. आपको बता दें कि Oppo Reno 9 Series में कई स्मार्टफोन्स शामिल हैं जिनमें रेनो 9, रेनो 9 प्रो और रेनो 9 प्रो प्लस स्मार्टफोन्स शामिल हैं. आपको बता दें कि डिजाइन के मामले में सीरीज के तीनों ही स्मार्टफोन्स तकरीबन एक जैसे ही हैं, हालांकि जब बात होती है फीचर्स की तो यहां पर तीनों स्मार्टफोन्स में थोड़ा अंतर देखने को मिलेगा. 
    ओप्पो रेनो 9 / ओप्पो रेनो 9 प्रो स्पेसिफिकेशन


    Oppo Reno 9 और Reno 9 Pro में दिए गए स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन में  6.7 इंच का सेंटर्ड पंच-होल कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिस पर विजुअल एक्सपीरियंस काफी बेहतरीन हो सकता है. आपको बता दें कि इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 2412 x 1080 पिक्सल वहीं बात करें अगर रिफ्रेश रेट की तो ये 120Hz का है जिससे यूजर्स को स्मार्टफोन इस्तेमाल करते समय हैंगिंग जैसी समस्या नहीं आती है. हाई-रिफ्रेश रेट की बदौलत स्मार्टफोन में काम करना काफी आसान हो जाता है. 


    प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को वेनिला वेरिएंट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G SoC ऑफर किया जाएगा. अगर बात करें इसके प्रो मॉडल की तो इसमें ग्राहकों को मीडियाटेक डाइमेंसत्य 8100-मैक्स चिपसेट दिया जा रहा है. वहीं इसमें ग्राहकों को इमेज प्रोसेसिंग के लिए MariSilicon X NPU भी दिया गया है. दोनों ही स्मार्टफोन LPDDR5 RAM और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आते हैं.


    कैमरा की बात की जाए तो दोनों ही स्मार्टफोंस में ग्राहकों को ऑटोफोकस वाला 32MP RGBW सेल्फी कैमरा ऑफर किया जा रहा है जो मेन ऑब्जेक्ट पर अपने ही आप फोकस करने में सक्षम है. अगर बात करें रियर कैमरे की तो जहां रेनो 9 में 64MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP मोनोक्रोम स्नैपर दिया गया है है

    वहीं है रेनो 9 प्रो में 50MP Sony IMX890 मेन प्राइमरी कैमरा और 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस लगाया गया है. बात करें अगर बैटरी की तो दोनों ही स्मार्टफोन्स में ग्राहकों को 4,500mAh की धमाकेदार बैटरी मिल जाती है, साथ ही साथ इसमें ग्राहकों को 67W फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है. 


     

Latest Topics