• Priyanka Chopra ने पहली बार दिखाया अपनी बेटी का चेहरा! क्यूटनेस देख भर आएगा आपका दिल

    Written ByDeepika Pandey

    Published onWed, 23 Nov 2022

    Priyanka Chopra ने पहली बार दिखाया अपनी बेटी का चेहरा! क्यूटनेस देख भर आएगा आपका दिल

    Priyanka Chopra Daughter First Photo Face Reveal: बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने 1 दिसंबर, 2018 को अमेरिकन सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) से राजस्थान में एक 'बिग फैट इंडियन वेडिंग' की जिसमें केवल उनके परिवार वाले और करीबी दोस्तों को इन्वाइट किया गया था. आपको बता दें कि 2022 में सरोगेसी के जरिए, प्रियंका और निक ने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम बच्ची की नानी और दादी के नाम पर, 'मालती मेरी चोपड़ा जोनस' (Malti Marie Chopra Jonas) रखा गया है. प्रियंका ने बीते महीनों में कई फैमिली फोटोज शेयर की हैं लेकिन किसी भी फोटो में उनकी बेटी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. अब, पहली बार प्रियंका ने अपनी बेटी का चेहरा दुनिया को दिखाया है...

    Priyanka Chopra ने पहली बार दिखाया अपनी बेटी का चेहरा! 

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस ग्लोबल स्टार ने, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम (Priyanka Chopra Instagram) पर पोस्ट की है. इस तस्वीर को इंस्टाग्राम के स्टोरीज फीचर के जरिए शेयर किया गया है. इस फोटो में, पहली बार प्रियंका ने अपनी बेटी का चेहरा दिखाया है. 

    priyanka

    क्यूटनेस देख भर आएगा आपका दिल

    मालती मेरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) की इस फोटो में देखा जा सकता है कि मालती एक बेबी चेयर में लेटी हुई हैं और गहरी नींद में सो रही हैं. ठंड के इस मौसम में मालती ने कपड़ों की कई परतें पहनी हुई हैं और उनका नन्हा हाथ भी नजर आ रहा है. प्रियंका निक की बेटी की आंखें उनकी छोटी गुलाबी टोपी से ढक गई हैं लेकिन उनकी नाक और उनके होंठ नजर आ रहे हैं. मालती के गोल गाल देख फैन्स का दिल भर आया है. प्रियंका खुद इतनी क्यूटनेस देख चौंक गई हैं क्योंकि उन्होंने फोटो में नीचे लिखा है- 'आई मीन...' (I mean...), मानों उन्हें क्यूटनेस पर विश्वास ही न हो रहा हो. 

    बता दें कि कुछ दिन पहले प्रियंका अकेले ही, कुछ दिनों के लिए मुंबई आई थीं और फैन्स उन्हें देश में वापस देखकर काफी खुश हुए थे.  

Latest Topics