Skynews100-hindi-logo

R.C. Upadhyay: आर.सी. उपाध्याय ने स्टेज पर किया ऐसा डांस, झुक झुक कर दिए मूव्स तो लोगों का भी ललचाया मन

R.C. Upadhyay: आर सी उपाध्याय हरियाणवी डांसर की लिस्ट में सबसे ज्यादा टॉप पर बनी रहती है। इसी के साथ-साथ उनकी पहचान इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि हर कोई उनके कातिलाना अंदाज को पसंद करता है। वही आपको बता दें कि आरसी उपाध्याय के डांस को देखने के लिए लाखों लोग दूर-दूर से आया करते हैं। 
 
 
R.C. Upadhyay: आर.सी. उपाध्याय ने स्टेज पर किया ऐसा डांस, झुक झुक कर दिए मूव्स तो लोगों का भी ललचाया मन

R.C. Upadhyay: आर सी उपाध्याय हरियाणवी डांसर की लिस्ट में सबसे ज्यादा टॉप पर बनी रहती है। इसी के साथ-साथ उनकी पहचान इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि हर कोई उनके कातिलाना अंदाज को पसंद करता है। वही आपको बता दें कि आरसी उपाध्याय के डांस को देखने के लिए लाखों लोग दूर-दूर से आया करते हैं। आरसी उपाध्याय (R.C. Upadhyay) के कातिलाना मूव्स को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है और उनको देखता ही रहता है। वही आपको बता दें

कि आरसी उपाध्याय (R.C. Upadhyay) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। जो कि पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए हैं। जिसे देखकर हर किसी की धड़कने बढ़ती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को फैंस बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं साथ ही उनकी नजरें उन पर से हट ही नहीं पा रही हैं।


आर सी उपाध्याय (R.C. Upadhyay) ने इस वीडियो के अंदर गुलाबी रंग का सूट पहन रखा है। जिसके अंदर वह बड़ी ही गजब की नजर आ रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि जिस गाने पर आरसी उपाध्याय (R.C. Upadhyay) डांस करती हुई नजर आ रही है उस गाने का नाम आग लगा दी है। साथ ही साथ इस वीडियो के अंदर देखा जा सकता है कि आरसी उपाध्याय कितने ज्यादा कातिलाना अंदाज में लोगों का दिल घायल करती हुई नजर आ रही है। साथ ही साथ वह काफी सारा जबरदस्त डांस कर रही है।


आर सी उपाध्याय (R.C. Upadhyay) के इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर haryanvi stage performance नामक एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अभी तक 1000 से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसे किस्सा सदिश का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। इस पर लोग भी कमेंट करके प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही साथ आपको बता दें कि आरसी उपाध्याय कि आज के वक्त में फैन फॉलोइंग भी काफी हद तक बड़ी बन चुकी है।