Skynews100-hindi-logo

Reliance Jio down : रिलायन्स जीओ की इंटरनेट सेवा ठप्प, आ रही ऐसी अजीबोगरीब समस्या; यहां जानिए फुल डिटेल्स

रिलायंस जियो देश के कुछ हिस्सों में कुछ यूजर्स के लिए डाउन होता दिख रहा है। सबसे पहली रिपोर्ट 11 बजे के आसपास आई और लगभग 11.30 बजे तक मानो रिपोर्ट्स की बाढ़ सी आ गई। 
 
Reliance Jio down : रिलायन्स जीओ की इंटरनेट सेवा ठप्प, आ रही ऐसी अजीबोगरीब समस्या; यहां जानिए फुल डिटेल्स

रिलायंस जियो देश के कुछ हिस्सों में कुछ यूजर्स के लिए डाउन होता दिख रहा है। सबसे पहली रिपोर्ट 11 बजे के आसपास आई और लगभग 11.30 बजे तक मानो रिपोर्ट्स की बाढ़ सी आ गई। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई यूजर्स ने मोबाइल इंटरनेट और कनेक्टिविटी में दिक्कतों की शिकायत की। डाउन डिटेक्टर के अनुसार, दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद, कोलकाता और चंडीगढ़ सहित अन्य क्षेत्रों में जिओ के डाउन होने की सूचना मिली है। हालाँकि, आउटेज ने सभी को प्रभावित नहीं किया है ।

इतने प्रतिशत यूजर्स हुए प्रभावित 

इस रिपोर्ट को लिखने के समय, डाउन डिटेक्टर डेटा सुझाव देता है कि 56% उपयोगकर्ताओं ने मोबाइल इंटरनेट के साथ समस्याओं की सूचना दी, 35% ने बताया कि उन्हें मोबाइल सिग्नल के साथ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है और 9% ने अपने मोबाइल फोन के साथ समस्याओं का उल्लेख किया है। उपयोगकर्ताओं ने ट्विटर पर शिकायत की है कि वे Jio नेटवर्क का उपयोग करने में असमर्थ हैं।

जियो फाइबर भी हुआ ठप 

कुछ यूजर्स ने ट्वीट कर जियो फाइबर को लेकर भी दिक्कत जताई है। “जियो फाइबर डिवाइस कुछ घंटों से ठीक से काम नहीं कर रहा है, लगातार ब्लिंकिंग रेड लाइट के साथ, जो थोड़े समय के लिए हरे रंग में बदल जाता है और फिर ब्लिंकिंग रेड पर वापस आ जाता है। ऐसी ही कुछ और यूजर्स ने भी ऐसी समस्या को सांझा किया है।