• Richa Chadha Trolled: रिचा चड्ढा को गलवान घटना पर ट्वीट करना पड़ा महंगा, ट्रोलर्स ने साधा निशाना
     

    Written ByDeepika Pandey

    Published onThu, 24 Nov 2022

    Richa Chadha Trolled: रिचा चड्ढा को गलवान घटना पर ट्वीट करना पड़ा महंगा, ट्रोलर्स ने साधा निशाना

    बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा की मुश्किलें बढ़ गई हैं. हाल ही में उन्होंने 2020 की गलवान घटना पर ट्वीट किया जिसके बाद लोग उनके खिलाफ भड़क उठे हैं. बता दें कि गलवान घाटी में चीन और भारत के बीच हुई इस लड़ाई में भारत के कई जवान शहीद हुए थे.
    सेना ने किया था ट्वीट


    उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी की स्टेटमेंट पर रिचा चड्ढा के रिएक्शन पर सारा बवाल हुआ है. बता दें कि लेफ्टिनेंट जनरल ने ट्वीट किया था कि 'हम पाकिस्तान के कब्जे से कश्मीर को लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बस सरकार से आदेश का इंतजार किया जा रहा है. हम जल्द ही ऑपरेशन पूरा करेंगे. अगर आदेश आने से पहले अगर पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन करता है तो उत्तर अगल तरीके से दिया जाएगा जो कि उन्होंने सोचा भी नहीं होगा.
    रिचा चड्ढा ने किया ट्वीट


    ऐसे में लेफ्टिनेंट उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के ट्वीट पर रिचा चड्ढा ने रिप्लाई देते हुए लिखा था 'गलवान हाय कह रहा है.' इस ट्वीट को लेकर उन पर भारतीय सेना का अपमान करने का भा आरोप लगाया गया है. सोशल मीडिया पर भाजपा नेता ने भी रिचा चड्ढा पर निशाना साधा है.
    रिचा चड्ढा को बताया राहुल गांधी की उपासक


    भाजपा के मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट कर रिचा चड्ढा को थर्ड ग्रेड एक्ट्रेस बताया है. रिचा चड्ढा जैसी 3rd grade बॉलीवुड अदाकारा ओछे पब्लिसिटी स्टंट के लिये भारतीय सेना का अपमान कर रही हैं. रिचा चड्ढा कांग्रेस और राहुल गांधी की उपासक हैं इसलिए उनकी इस ट्वीट में भारत विरोधी सोच साफ नजर आती है. मैं मुंबई पुलिस से उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की माँग करता हूँ.'

Latest Topics