• Riva Arora Age: महज 12 साल की रीवा अरोड़ा की उम्र पर उठे सवाल, तो मां ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
     

    Written ByDeepika Pandey

    Published onFri, 25 Nov 2022

    Riva Arora Age: महज 12 साल की रीवा अरोड़ा की उम्र पर उठे सवाल, तो मां ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

    Riva Arora Age: सोशल मीडिया की इनफ्लुएंसर रीवा अरोड़ा सिर्फ 12 साल की बताई जाती है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से रीवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता नजर आ रहा था। इस वीडियो में वह एक्टर करण कुंद्रा के साथ में लेटेस्ट रिलीज गाने पर रोमांस करती हुई दिखाई दे रही थी। बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद में लोग रीवा की अच्छी खासी क्लास लेते हुए नजर आए। इतना ही नहीं उन्हें लोगों ने यह भी कहा कि इतनी छोटी सी उम्र के अंदर ऐसी चीजें करना सही नहीं है। वहीं बीते दिनों के अंदर रीवा अरोड़ा ने पोस्ट को शेयर करते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया। लेकिन अब उनकी मां निशा अरोड़ा ने भी तो ट्रोलर्स को काफी खरी-खोटी सुनाई है।


    बता दें कि रीवा अरोड़ा (Riva Arora) की मां ने एक पोस्ट शेयर करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि जिसके अंदर रीवा की उम्र को लेकर अफवाहों के ऊपर उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। बता दें कि वह इस में लिखती है कि मैं अभी शांति थी लेकिन अब और नहीं रह जाएगा।मेरी बेटी की उम्र को लेकर काफी गलत गलत आरोप लगाए जा रहे हैं और प्रतिष्ठित सोशल मीडिया चैनल ने भी यह साबित कर दिया कि झूठी अफवाह बहुत ही ज्यादा फैलती हुई नजर आ रही है। यह देखना बहुत ही ज्यादा दुखद हो जाता है और मेरे लिए काफी ज्यादा निराशाजनक भी हो जाता है। जाने-माने सोशल मीडिया हैंडल पर भी इस तरह की खबरें सामने आ रही है और इससे पहले आपको मेरे से एक बार क्रॉस चेक करना चाहिए था। इसीलिए मेरी बेटी एक एक्ट्रेस है और सालों से वह इस इंडस्ट्री में काम करती आ रही है।


    वही रीवा अरोड़ (Riva Arora) की मां निशा अरोड़ा ने एक टैबलॉयड से बातचीत करते हुए कहा है कि यह बहुत ही ज्यादा दुर्भाग्यवश होता है कि नामचीन पब्लिकेशंस है इस तरीके की गलत है जानकारी को एक लड़की के बारे में जांच है और करके पब्लिश कर देते हैं। मेरी बेटी अभी सिर्फ 10 वीं कक्षा में पढ़ती है और पिछले 13 सालों के अंदर इस इंडस्ट्री में वह काफी काम कर चुकी है और उसने पूरी ईमानदारी और लगन के साथ में सब कुछ हासिल कर लिया है।


    बता दें कि सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी रीवा अरोरा गुंजन सक्सेना के साथ-साथ उरी, भारत और बंदिश बैंडिट जैसी कई सारी फिल्मों में काफी अच्छी तरीके से काम कर चुकी है। इसी के साथ में है आए दिन सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें और वीडियो शेयर करके अपने फैंस का दिल जीत लेती है।


     

Latest Topics