• Secret Modeling: किसान की पत्नी चुपके से करती है मॉडलिंग, कुछ ही दिनों में बन गई करोड़पति

    Written ByDeepika Pandey

    Published onFri, 25 Nov 2022

    Secret Modeling: किसान की पत्नी चुपके से करती है मॉडलिंग, कुछ ही दिनों में बन गई करोड़पति

    Farmers Wife Doing Modeling: आज के दौर में कुछ भी संभव है जबकि यह दौर सोशल मीडिया का दौर कहा जा रहा है. क्योंकि जब किसी किसान और उसके परिवार की बात आती है तो हमारे दिमाग में उनकी बनी बनाई तस्वीर उभर कर सामने आती है. लेकिन एक ऐसे किसान की पत्नी की कहानी वायरल हो रही है जो ना सिर्फ अपनी सनसनीखेज तस्वीरों से धमाल मचा रही है बल्कि करोड़ों रुपए भी कमा रही है.

    महिला के पति किसान हैं
    दरअसल, यह कहानी ऑस्ट्रेलिया के एक किसान की है. डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक किसान की इस पत्नी का नाम हनी ब्रुक्‍स है. इनके पति किसानी का काम करते हैं. पहले यह महिला घर में अकेली रहती थी और फिर इसके बाद उसने सोचा कि कुछ किया जाए. उसने बिना पति से बताए घर पर ही फोटोशूट का प्लान बनाया और अपनी एक दोस्त की मदद से मॉडलिंग भी शुरू कर दी.

    ऑनलाइन मॉडलिंग शुरू
    रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला का पति खेती किसानी के संबंध में घर से बाहर जाता तो महिला ने अकेलापन दूर करने के लिए ऑनलाइन मॉडलिंग शुरू किया. यह सब वह तब करती थी जब उसका किसान पति उनसे दूर होता है. धीरे धीरे महिला की तस्वीरें हिट होने लगीं और उसने एक वेबसाइट को अपनी हॉट तस्वीरें बेचनी शरू कर दीं. इसके बदले उसको पैसे मिलने शुरू हो गए. 

    कुछ ही महीनों में करोड़पति
    देखते ही देखते महिला अपने सोशल मीडिया पर भी हिट हो गई और उसके चाहने वालों की संख्या बढ़ने लगी. अब हालत यह है कि एक महीने में करीब 25-30 लाख रुपए कमा लेती है. कुछ ही महीनों में वह करोड़पति बन गई. बहुत बाद में जाकर उसने अपने पति को पूरी कहानी बता दी. इसके बाद उसका पति भी खुश हुआ और अब किसान की पत्नी खुलकर मॉडलिंग करती है.

Latest Topics